जयपुर Horoscope Today 16 August 2022: आज इन 3 राशि वालों को मिलेगी सफलता, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 16 August 2022: आज इन 3 राशि वालों को मिलेगी सफलता, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 16 August 2022: आज इन 3 राशि वालों को मिलेगी सफलता, पढ़ें दैनिक राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं. 

मेष(Aries): आज किसी खबर का इंतजार हो सकता है. ऑफिस  में समझदारी से काम लें. घर का माहौल अच्छा करने की कोशिश करें. आज आप मेह्नत से अपने दिन को अच्छा बना सकते हैं. आज के दिन की सफलता के लिए दही खा कर घर से निकले.

वृष(Taurus): आज आपके मन में सैकड़ों विचार आते रहेंगे. थोड़ी बेचैनी भी हो सकती है.  भविष्य को लेकर आपकी जो भी उम्मीदें और जो भी सपने हैं, उनके बारे में सही से विचार करें. आज के दिन की सफलता के लिए किसी जरूरतमंद को दवाईओ का दान करे.

मिथुन(Gemini): आज बिना प्लानिंग के कोई काम न करें. निवेश संबंधित कोई बड़ा फैसला लेने से पहले अनुभवी से सलाह लें. आज परिस्थिति में बदलाव हो रहा है, इसके साथ अपने आप को भी बदलने का प्रयास करें. आज के दिन की सफलता के लिए बंदरों को केले खिलाये.

कर्क(Cancer): आज बिजनेस और नौकरी में लगातार कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं. उम्मीद और भरोसे से आगे बढ़ें. सफलता मिलने के योग हैं. नकारात्मक विचारों को अपने मन में प्रवेश भी न करने दें. आज के दिन की सफलता के लिए भोजनमे काले नमक का सेवन करे.  

सिंह(Leo): आज दूसरों के मामलों में फालतू दखल देने से बचें. आप पर काम का बोझ बढ़ सकता है.  ज्यादा खर्चा करने की आदत पर कंट्रोल करें. दूसरों से  विचार विमर्श करें किन्तु अपने विचारों को भी महत्त्व दें. आज के दिन की सफलता के लिए सफ़ेद पुष्प पितरो की तस्वीर पर अर्पण करे. 

कन्या(Virgo): आज जहां तक संभव हो, आज अपनी सोच  सकारात्मक रखें. आप जो भी काम करें, खुद के ही दम पर निपटाने की कोशिश करें.वआप दूसरों से सिर्फ  उतनी ही उम्मीदें रखें, जितनी व्यावहारिक हों. आज के दिन की सफलता के लिए किसी अनाथाश्रम मे बिस्कुट के पैकेटों का दान करे. 

तुला(Libra): आज पैसों की स्थिति में सुधार होने के योग बन रहे हैं. एक्स्ट्रा इनकम की संभावना ज्यादा है. आपके साथ कुछ अनचाही स्थितियां भी बन सकती हैं. परिवार, निजी जीवन  मामले में आपको नया फैसला भी लेने से बचना चाहिए. आज के दिन की सफलता के लिए लाल मसूर दाल का दान करे.

वृश्चिक(Scorpio): आज बिजनेस में उधार लेन-देन के कुछ फैसलों के कारण आपको नुकसान हो सकता है. कुछ स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा हो सकता है. जो भी बात करें, वह पूरी तरह तथ्यों पर आधारित हो. आज के दिन की सफलता के लिए पितरो की तस्वीर के सामने घी का दीपक जलाये.

धनु(Sagittarius): आज केवल उतना ही काम संभालें जितना आपके लिए सहज हो. पैसों के मामलों में दूसरे लोग आपको चाहे जितनी भी सलाह दें, आप वही करें, जो आपका मन कहता हो. आज के दिन की सफलता के लिए केसर का तिलक लगा घर से निकले.

मकर(Capricorn): आज बदलती परिस्थिति के साथ अपने आप को ढालें. आपके आस पास यदि कुछ ऐसा हो रहा है जिसे आप अनदेखा कर रहे हैं तो अपनी आँखें खोलें नहीं तो बहुत देर हो जाएगी और आपका नुकसान हो सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए तुलसी सेवन करके घर से निकले.

कुंभ(Aquarius): आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले किसी एक्सपर्ट की सलाह लेने में भलाई है. नम्रता भरा व्यवहार बनाए रखें, अहंकार की भावना से रखने से आपका नुकसान हो सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए श्री हनुमान जी का ध्यान करके गुड चने का प्रसाद बच्चो मे बांटे.

मीन(Pisces): आज परिस्थिति से लड़ने की बजाए उसमे ढलने का प्रयास करें. जितना लड़ेंगे, संघर्ष करेंगे, उतनी ही परिस्थिति बिगड़ती जाएगी. तनाव न लें, अपने प्रयास निरंतर करते रहें. दूसरों की बताई लकीर पर न चलें. आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान जी थोड़ा सिंदूर अर्पण करे.

और पढ़ें