जयपुर Horoscope Today 17 December 2021: नौकरी की तलाश में लगे इन 3 राशि के लोगों को मिल सकता है नया अवसर

Horoscope Today 17 December 2021: नौकरी की तलाश में लगे इन 3 राशि के लोगों को मिल सकता है नया अवसर

Horoscope Today 17 December 2021: नौकरी की तलाश में लगे इन 3 राशि के लोगों को मिल सकता है नया अवसर

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष(Aries): आज क़िस्मत को चमकाने वाले कई नए अवसर आज आपको मिल सकते हैं, लेकिन आप न तो उन्हें हाथों-हाथ स्वीकार करें और न ही हाथों-हाथ इनकार करें. धैर्य से विचार करें, जानकारी जुटाएं और फिर फैसला करें. आज के दिन की सफलता के लिए घर मे प्रातः कपूर आरती करे. 

वृष(Taurus): अपने करियर की स्थिति को सजाने-संवारने और बेहतर बनाने का आज आपको काफी अच्छा मौका मिल सकता है. यदि आप अपने कामकाज में तल्लीन रहेंगे, तो आगे का समय आपके लिए धन-समृद्धि से भरपूर हो जाएगा. आज के दिन की सफलता के लिए देवी मंदिर मे कमल का पुष्प अर्पण करे.

मिथुन(Gemini): आज धन लाभ के योग बन रहे हैं. स्टूडेंट्स के लिए दिन ठीक-ठीक ही रहेगा.नौकरी या बिजनेस में कुछ ऐसे काम होने के योग हैं जिनका फायदा आपको आने वाले दिनों में मिलेगा. आज के दिन की सफलता के लिए तुलसी जी मे जल का अर्ध्य दे और परिक्रमा करे. 

कर्क(Cancer): आज के दिन मे जोखिम उठाने की जरूरत नहीं सहज ही सारा कार्यसिद्ध हो जाएगा. आज आपको अपने मन और मस्तिष्क पर पूरा नियंत्रण रखना पड़ेगा. आज अपने व्यक्तिगत जीवन पर सोच-विचार करने की भी जरुरत महसूस होगी. आज के दिन की सफलता पानी में 2 बूंद दूध मिलाकर नहाएं.

सिंह(Leo): ग्रहों का संकेत यह है कि आज कड़ी मेहनत से किये गए कार्यो से आपको धन लाभ होगा. अधिकारी आपके कार्य से संतुष्ट होंगे. सुख और आराम के साधन एवं अवसर प्राप्त होंगे. आज के दिन की सफलता के लिए काग देवता को खीर खिलाये. 

कन्या(Virgo): समय आ गया है, जब आपको यह तय करना होगा कि आप जीवन में क्या करना चाहते हैं. कुछ बहुत अच्छे विचार आपके दिमाग में आएंगे. आप बहुत बड़ी योजना बना सकते हैं, और उस पर अमल भी शुरू कर सकते हैं. आज के दिन की सफलता के लिए गौ माता को पालक खिलाये. 

तुला(Libra): आज पैसों के साथ-साथ ज्यादातर मामलों में आपको सफलता मिल सकती है. आज होने वाली कोई महत्वपूर्ण बातचीत आपको एक स्पष्ट संकेत दे सकती है कि आपके भविष्य की दिशा क्या होगी. आज के दिन की सफलता के लिए हरे मूंग भगवान गणेश जी को अर्पण करके दिन की शुरुआत करे. 

वृश्चिक(Scorpio): आज दफ्तर और बिजनेस में मेहनत बहुत रहेगी. आज आपकी मेहनत से सभी काम सरलता से बनते नजर आएंगे. आपसे जो गलती हो जाए उसे विनम्रता से स्वीकार करें. किसी शुभ कार्य की योजना बनेगी. आज के दिन की सफलता के लिए माँ दुर्गा की आरधना करके दिन की शुरुआत करे. 

धनु(Sagittarius): आज कड़ी मेहनत से आपके दिन भर के काम पूरे हो सकते हैं. शत्रु पक्ष की साजिशों से तनाव व परेशानी पैदा हो सकती है, परंतु लाभ मार्ग में रुकावट नहीं आएगी. जो सकारात्मक होता नजर आए, उसे आप फिलहाल किसी और को न बताएं.आज के दिन की सफलता के लिए सूर्य भगवान को गुड़ और इलायची मिला जल अर्ध्य प्रदान करे.

मकर(Capricorn): आज आप अपने हर कामकाज में पूरी पारदर्शिता और ईमानदारी रखें. जो भी करें, उस पर उंगली उठाने का मौका किसी को न दें. व्यापार में धन हानि हो सकती है, जोखिम भरे निवेश न करें. बड़े फैसले करने से बचे आज के दिन की सफलता के लिए माता संतोषी की पूजा करके दिन की शुरुआत करे.

कुंभ(Aquarius): आज कुछ नए अवसर सामने आ सकते हैं. ये अवसर कुछ घटनाओं के रूप में होंगे और आपको उनमें से अपने लिए आगे बढ़ने का मौका ढूंढना पड़ेगा. व्यावसायिक लाभ में वृद्धि होगी. भूख और नींद की कमी महसूस हो सकती है. आज के दिन की सफलता के लिए माता के मंदिर मे इत्र लगाकर कमल का पुष्प अर्पण करे.

मीन(Pisces): आज का दिन निश्चित तौर पर व्यस्तता भरा हो सकता है. उसी तरह सफलता भी देगा. आज अगर कोई काम थोड़ा भी रुक जाए तो हताश होने की जरूरत नहीं है. अभी गुंजाइश बाकी है, और किसी नए तरीके से प्रयास करने पर वह अटका काम बन सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए किसी अपंग व्यक्ति को एक समय का भोजन करवाये. 

और पढ़ें