Horoscope Today, 18 June 2021: इन चार राशि वालों को होगा धनलाभ, नौकरी-व्यापार में तरक्की के संकेत

Horoscope Today, 18 June 2021: इन चार राशि वालों को होगा धनलाभ, नौकरी-व्यापार में तरक्की के संकेत

Horoscope Today, 18 June 2021: इन चार राशि वालों को होगा धनलाभ, नौकरी-व्यापार में तरक्की के संकेत

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष (Aries): आज पोसिटिव ऎटिट्यूड के साथ अपने कामकाज के दायरे बढ़ाने की कोशिश करे|  दिनभर दौड़-भाग से थकान हो सकती है. आज के दिन कि सफलता के लिये गंगाजल सेवन करे.

वृष (Taurus): आज हर पहलू पर समझौते का मन बनाकर चलें. यह आपके फेवर में साबित होगा. जरुरत पड़ने पर अपने से बड़े और छोटे लोगों की मदद लेने में संकोच मत करियेगा. आज के दिन कि सफलता के लिये चीनी या बूरे का दान करे.

मिथुन (Gemini): आज खुद को साबित करने का प्रयास करना पड़ सकता है. बिजनेस बढ़ाने के मौके मिलेंगे. कोई नया कर्ज न लें. आज के दिन की सफलता के लिए मूंगफली के दानो का दान करे.  

कर्क (Cancer): कुछ मामलों में आपकी सोच और सोचने का तरीका साफ नहीं होने से आज आपकी परेशानियां बढ़ सकती हैं. धैर्य बनाये रखे. आज के दिन कि सफलता के लिये हनुमान चालीसा का सरसो के तेल का दीप जला कर पाठ करे. 

सिंह (Leo): आज खुद में जो बदलाव लाना चाहते हैं, उसकी शुरुआत करने के लिए भी अच्छा समय है. कोई नया काम करने का मन बन सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए आंवले का सेवन करे.

कन्या (Virgo): आज वर्क प्लेस पर माहौल थोड़ा परेशान करने वाला रहेगा. सावधानी से काम करने का दिन है. जो चल रहा है उसे होने दें. आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या को पनीर खिलाये  खिलाये.

तुला (Libra): आज नौकरीपेशा और बिजनेस वालों के लिए दिन ठीक नहीं कहा जा सकता है. काम का दबाव भी बना रहेगा. आज के दिन की सफलता के लिए संतोषी की आराधना करे.   

वृश्चिक(Scorpio): आज जहां तक हो सके, अपने काम और जिम्मेदारियों पर पूरा ध्यान दें. कुछ फैसले सावधानी से लेने होंगे जो आपके कार्यक्षेत्र से जुड़े हैं. आज के दिन की सफलता के लिए 5 लौंग पर कुमकुम लगा कर पानी में बहा दें.

धनु (Sagittarius): आज रोजमर्रा के कामों में किस्मत की मदद मिलेगी. अचानक फायदा होने के योग हैं. मौसमी बीमारियां हो सकती हैं, सावधान रहें. आज के दिन की सफलता के लिए खाने के पश्चात थोड़ा गुड खाये. 

मकर (Capricorn): आज का दिन आपके लिए इतना अच्छा नहीं हैं जितना आप सोच रहे हैं. दिन भर कहीं न कहीं कोई रुकावट की स्थिति रहेगी. आज के दिन की सफलता के लिए मीठे चावल में केसर डालकर माँ संतोषी को  भोग लगाए खाएं.

कुंभ (Aquarius): आज अपने ही विचारों को लेकर कन्फ्यूजन हो सकता है. सकारात्मक सोच से आप आज का दिन अच्छा बना सकते हैं. आज के दिन की सफलता के लिए माँ तुलसी का सेवन करके दिन की शुरुआत करे. 

मीन (Pisces): आज अधिकारियों से बात करने से पहले सावधान हो जाएं. झूठे वादे न करें. आज किए गए वादे आने वाले दिनों में निभाने पड़ेंगे. आज के दिन की सफलता के लिए बैल को पालक खिलाये. 

और पढ़ें