Horoscope Today, 18 May 2021: आज इन चार राशियों को होगा धनलाभ, हर क्षेत्र में मिलेंगे तरक्की के संकेत

Horoscope Today, 18 May 2021: आज इन चार राशियों को होगा धनलाभ, हर क्षेत्र में मिलेंगे तरक्की के संकेत

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.  

मेष (Aries): आज अपनी मेहनत और मिलने वाले नतीजों से थोड़े असंतुष्ट भी हो सकते हैं. प्रैक्टिकल होने की आवश्यकता है. आज के दिन की सफलता के लिए घर की दहलीज पर दोनों तरफ 1-1 छोटा चम्मच कच्चा दूध डालें.

वृष (Taurus): आज कार्यक्षेत्र में समय आपके फेवर का हो सकता है. पैसों की स्थिति में सुधार होगा. अपने विचारों में स्थिरता रखें. आज के दिन की सफलता के लिए श्री हनुमान जी का ध्यान करके गुड चने का प्रसाद बच्चो मे बांटे.

मिथुन (Gemini): आज अपने कॉन्फिडेंस को बनाये रखें. पुराने कानूनी मामले निपटने के योग बन रहे हैं. शांति से काम लें. आज के  दिन की सफलता के लिए हनुमान जी थोड़ा सिंदूर अर्पण करे.

कर्क (Cancer): आज यारी-दोस्ती में ज्यादा समय खराब न करें. कार्यक्षेत्र में बड़े बदलाव करने से आपको बचना होगा. आज के दिन की सफलता के लिए बंदरों को केले खिलाये.

सिंह (Leo): आपके लिए  दिन अच्छा है. आज किसी भी प्रकार रिस्क फेक्टर की डील सावधानी से करें.आज के दिन की सफलता के लिए सफ़ेद पुष्प पितरो की तस्वीर पर अर्पण करे .

कन्या (Virgo): कार्यक्षेत्र और बिजनेस में नई शुरुआत के योग बन रहे हैं. नया काम और नए लोगों से मुलाकात भी हो सकती है. आज के  दिन की सफलता के लिए किसी अनाथाश्रम मे बिस्कुट के पैकेटो का दान करे. 

तुला (Libra): आज संयम और धैर्य रखने से आपके सब काम हो जाएंगे. आज किसी भी बात को लेकर अड़ियल व्यवहार या सोच न रखें. आज के दिन की सफलता के लिए अनार खाएं और साथ के लोगों को भी खिलाएं.

वृश्चिक (Scorpio): आज किस्मत का साथ मिल सकता है. कम मेहनत में भी ज्यादा फायदा होने के योग हैं. आज के दिन की सफलता के लिए हथेलियों  पर दूध की मलाई लगा कर हाथ धो लें.

धनु (Sagittarius): आज कोकोई बड़ा फैसला लेने जा रहे हैं तो भरोसेमंद लोगों से बात करें. उपयोगी सलाह मिल सकती है. आज के दिन की सफलता के लिए दही खा कर घर से निकले.

मकर (Capricorn): आज सारी चीजों को सामान्य रखने के लिए आपको अपने स्तर पर कुछ न कुछ प्रयास करने चाहिए. आज के दिन की सफलता के लिए तुलसी सेवन करके घर से निकले.

कुंभ (Aquarius): किसी से ज्यादा उम्मीद न करें. जिम्मेदारियों को पूरा करने के प्रति आपको सावधान रहना होगा. आज के दिन की सफलता के लिए किसी जरूरतमंद को दवाईओ का दान करे.

मीन (Pisces): आज आप फालतू बातों को छोड़कर अपने काम पर ध्यान दें. सकारात्मक दिशा में बढ़ने की कोशिश करें. आज के दिन की सफलता के लिए केसर का तिलक लगा घर से निकले.

और पढ़ें