Horoscope Today, 19 February 2021: आज खुलेगा इन राशियों की बंद किस्मत का दरवाजा, सफलता चूमेगी कदम

Horoscope Today, 19 February 2021: आज खुलेगा इन राशियों की बंद किस्मत का दरवाजा, सफलता चूमेगी कदम

जयपुर: दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष(Aries): आज का दिन आनंद व उल्लास से भरा हुआ रहेगा. अपने तय रास्ते पर बगैर रुके आगे से आगे बढ़ते जाएं. आज के दिन की सफलता के लिए लाल पुष्प घरके मंदिर में चढ़ाये. 

वृष(Taurus): आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. आज भविष्य के बारे में आज आपको बहुत अहम फैसला करना पड़ सकता है. दिल और दिमाग के संतुलन से सफलता मिलेगी. आज के दिन की सफलता के लिए माता के मंदिर में  कमल का पुष्प अर्पण करे.  

मिथुन(Gemini): आज का दिन आपके लिए स्पेशल साबित हो सकता है. डूबी हुई रकम प्राप्त हो सकती है, प्रयास करें. आज के दिन कि सफलता के लिये मीठे जल का दान करे.

कर्क(Cancer): आज कार्यस्‍थल पर बदलाव संभव है. तत्काल लाभ नहीं मिलेगा. कोई गलत काम न करें, गलत फैसले नहीं ले. आज के दिन की सफलता के लिए केसर का तिलक लगा घर से निकले. 

सिंह(Leo): आज अपनी प्रतिभा पर भरोसा रखें. नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं. व्यापार में लाभ होगा. आज के दिन की सफलता के लिए माँ संतोषी की पूजा करे. 

कन्या(Virgo): आज का दिन आपके लिए मिश्रित फळ देने वाला रहेगा. बेकार बातों की तरफ ध्यान न दें. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या को भोजन करवाये .

तुला(Libra): आज सफलता और उन्नति दिलाने वाला दिन है. व्यापार में  लाभ होगा. कार्यस्थल पर वातावरण पक्ष का रहेगा. आज के दिन की सफलता के लिए किसी मंदिर मे घी का दान करे. 

वृश्चिक(Scorpio): आज राजकीय सहयोग प्राप्त होगा. वरिष्ठजनों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. आय में वृद्धि के योग हैं आज के दिन की सफलता के लिए कौवो को पनीर खिलाए.  

धनु(Sagittarius): आज आपका दिन अच्छा है इसका पूरा फायदा उठाएं. बोलचाल में हल्कापन न रखें. बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं. आज के दिन की सफलता के लिए गुलाब के पुष्प मंदिर में चढ़ाये.  

मकर(Capricorn): आज आलस के कारण असफलता मिल सकती है. किसी को अंधेरे में रखना ठीक नहीं, इस बात का ध्यान रखे. आज के दिन की सफलता के लिए बादाम का दान करे.   

कुंभ(Aquarius): आज जो बात करें, कागज पर नोट करके और कागज हाथ में लेकर करें, अपने काम के प्रति एकाग्र और समर्पित रहें. आज के दिन की सफलता के लिए आज ग़ुड का सेवन करे.

मीन(Pisces): आज अच्‍छी खबर प्राप्त होगी. बड़ा कार्य करने का मन बनेगा. व्यवसाय से लाभ होगा. झूठ का उपयोग न करें. आज के दिन की सफलता के लिए चीटियों को आटा खिलाएं. 

और पढ़ें