जयपुर Horoscope Today 02 May 2022: आज इन 3 राशि वालों को मिलेगा सितारों का साथ, पढ़ें सोमवार का राशिफल

Horoscope Today 02 May 2022: आज इन 3 राशि वालों को मिलेगा सितारों का साथ, पढ़ें सोमवार का राशिफल

Horoscope Today 02 May 2022: आज इन 3 राशि वालों को मिलेगा सितारों का साथ, पढ़ें सोमवार का राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष(Aries): आज कामकाज के लिहाज से एक सकारात्मक और मनमाफिक दिन है. बिगड़े हुए कार्य भी आज बनते हुए नज़र आएंगे. आज के दिन की सफलता के लिए माँ तुलसी का सेवन करके दिन की शुरुआत करे. 

वृष(Taurus): आज व्यापार और कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां बनेंगी. आज अपना अच्छा समय और ऊर्जा व्यर्थ में नहीं गवायें. आज के दिन की सफलता के लिए हरे मूंग भिगो कर पक्षियों को खिलाये.

मिथुन(Gemini): आज पूरी ताकत और मन से काम करेंगे तो आपको फायदा मिलेगा. आपको एक्स्ट्रा इनकम के अच्छे और नए मौके मिल सकते हैं. आज के दिन की सफलता के लिए देवी मंदिर में मोगरे का इत्र चढ़ाये.   

कर्क(Cancer): आज आप अपनी नाकामी पर कोई नकारात्मक सोच नहीं रखें. मेहनत और ईमानदारी किये गये काम आपके लिए सफलता के द्वार खोलेंगे. आज के दिन की सफलता के लिए केसर का तिलक लगाये. 

सिंह(Leo): आज  जो स्थिति साफ नहीं है, उसे लेकर बेवज़ह परेशान न हों. अपने काम पर ध्यान दें. सब अच्छा होगा. आज के दिन की सफलता के लिए गुलाब के पुष्प की माला माता जी के मंदिर में अर्पण करे. 

कन्या(Virgo): आज आपको अपने आलोचकों का  सामना करना पड़ सकता है. सीख लेकर आगे बढ़ जाये क्यूंकि सफ़लता आपका इंतज़ार कर रही है. आज के दिन की सफलता के लिए किसी जरूरतमंद बूढ़े इंसान की मदद करें.  

तुला(Libra): आज दिन अच्छा रहेगा. कामकाजी जीवन में प्रगति के कई मौके मिल सकते हैं. समस्याओं का समाधान मिलेगा. आज के दिन की सफलता के लिए माता के मंदिर में कमल पुष्प अर्पण करे. 

वृश्चिक(Scorpio): आज किस्मत आपके फेवर में रहेगी. बिजनेस वालो को लाभ मिलेगा, नौकरी में पद प्रतिष्ठा मिलेगी. आज के दिन की सफलता के लिए गुड़ का सेवन करके घर से निकले. 

धनु(Sagittarius): आज कायदे से जुड़ी बातों और निर्णयों को सोच-समझकर कीजिएगा. भ्रांति को हो सके तो दूर कीजिएगा. आज के दिन की सफलता के लिए पितरों  की पूजा करके दिन की शुरुआत करे. 

मकर(Capricorn): आज के दिन में आप समय रहते हुए वह काम निपटा लें जिसमें कानूनी दांव-पेच या किसी का हस्तक्षेप हो रहा है. आज के दिन की सफलता के लिए किसी छोटी कन्या को फलों का दान करे.

कुंभ(Aquarius): आज कामकाज के बेहतरीन मौके मिल सकते है. आप उन मौकों का फायदा उठाने की कोशिश करे. अच्छे समय में आलस्य से दूर रहे. आज के दिन की सफलता के लिए गौ माता को ग़ुड खिलायें. 

मीन(Pisces): आज आपके लिए दिन अच्छा रहेगा. कोशिश करेंगे, तो उम्मीदों से ज्यादा आपको सफलता मिल सकती है. अपना मन शांत रखें. आज के दिन की सफलता के लिए शिवलिंग का दूध से अभिषेक करे.

और पढ़ें