जयपुर Horoscope Today 21 July 2022: शुभ योग बनने से इन 5 राशि वालों की बदल सकती है किस्मत, पढ़ें गुरुवार का राशिफल

Horoscope Today 21 July 2022: शुभ योग बनने से इन 5 राशि वालों की बदल सकती है किस्मत, पढ़ें गुरुवार का राशिफल

Horoscope Today 21 July 2022: शुभ योग बनने से इन 5 राशि वालों की बदल सकती है किस्मत, पढ़ें गुरुवार का राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं. 

मेष(Aries): आज बहुत-सी परेशानियों और समस्याओं के समाधान आज आपको मिल सकते हैं.कार्यशील बने रहे. आज के दिन की सफलता के लिए आज किसी भी कार्य मे खोपरे का तेल नाभि पर लगाएं.

वृष(Taurus): आज कई तरह के विचारों से डिस्टर्ब हो सकते हैं. दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए  में पक्षियों को गेहूं-चावल खिलाये

मिथुन(Gemini): आज कुछ सुखद बदलाव  होगा जिसे आप काफी समय तक याद रखेंगे. खुद के लिए अच्छा सोचे. आज के दिन की सफलता के लिए साई मंदिर में बिस्कुट के पैकेट का दान करे.   

कर्क(Cancer): आज दिल में कोई बात या नया आइडिया हो तो फौरन आगे बढ़ें, फायदा जरूर होगा. मन शांत रखें. आज के दिन की सफलता के लिए विष्णु मंदिर मे इत्र चढ़ाये.

सिंह(Leo): आज नौकरी या करियर में बदलाव के बारे में भी विचार कर सकते हैं. आज कोई भी काम कल पर न टालें. आज के दिन की सफलता के लिए किसी पीले रंग के कपड़े पहने.  

कन्या(Virgo): आज दो तरफा बातें करने से आपको बचना होगा. अपनी छवि पर, अपने आप पर ध्यान दें. आज के दिन की सफलता के लिए धनिया और हरी सब्जी खाएं.

तुला(Libra): आज मानसिक दृढ़ता से निर्णय लेकर कार्य करना चाहिए. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज के दिन की सफलता के लिए विष्णु मंदिर में दीपक लगाएं.

वृश्चिक(Scorpio): सकारात्मक सोच से आप आज का दिन अच्छा बना सकते हैं. व्यर्थ कार्य व वार्तालाप में समय नष्ट न करें. आज के दिन की सफलता के लिए माँ तुलसी का सेवन करके दिन की शुरुआत करे. 

धनु(Sagittarius): आज नई संभावनाओं पर ध्यान देने की कोशिश करें. आज अपनी सोच को नकारात्मक नहीं बनाये. आज के दिन की सफलता के लिए काली मिर्च दान दें.  

मकर(Capricorn): आज मानसिक अवसाद से बचे. आने वाले दिनों में सकारात्मक सोच के साथ खुद को इम्प्रूव करने की कोशिश करे. आज के दिन की सफलता के लिए केले के पौधे की पूजा करे.

कुंभ(Aquarius): आज आपका टाइम अच्छा है इसका पूरा फायदा उठाएं.  पुरानी बातों पर सोचना बंद करें. आज के दिन की सफलता के लिए गौ माता को ग़ुड खिलाये. 

मीन(Pisces): आज क्षणिक ग़ुस्सा विवाद और दुर्भावना की वजह बन सकता है. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोत्तरी इसको संतुलित कर देगी. आज के दिन की सफलता के लिए किशमिश का पानी पिएं.

और पढ़ें