Horoscope Today, 22 February 2021: आज इन राशि वालों को धन लाभ के संकेत, पढ़ें सोमवार का राशिफल

Horoscope Today, 22 February 2021: आज इन राशि वालों को धन लाभ के संकेत, पढ़ें सोमवार का राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष (Aries): आज आपके सामने कुछ कठिन परिस्थितियां बनेंगी लेकिन आप उनसे निपटने में कामयाब रहेंगे. जीवन में कुछ सकारात्मक परिवर्तन लाने की दिशा में प्रयास करें. आज के दिन की सफलता के लिए जरूरतमंद को चप्पल का दान करे.

वृष (Taurus): आज दोपहर के बाद का समय आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है. कोई नईजिम्मेदारी भी आज आपको सौंपी जा सकती है. इन सब बातों का अच्छा असर यही होगा कि आप औरों से बहुत आगे निकल जाएंगे. आज दिन की सफलता के लिए झूठ ना बोलने का संकल्प करे.

मिथुन (Gemini): आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. कार्य के प्रति समर्पण व परिश्रम आवश्यक है. नया परिचय भविष्य में आपके लिए हितकारी रहेगा. आज दूसरों के काम मे दखल ना दे. आज के दिन की सफलता के लिए आज के दिन अनाथाश्रम में फलों का दान करे.

कर्क (Cancer): आज अगर आप अपना ध्यान कार्य क्षेत्र में थोड़ा और केंद्रित करते हैं, तो आपको कुछ अच्छी उपलब्धियां आज मिल सकती हैं. आज आप खुद को सकारात्मक रखें. आज के दिन की सफलता के लिए भगवान शिव की आरधना करके दिन की शुरुआत करे. 

सिंह (Leo): आज के दिन आप काफी सोच-विचार कर अपने कारोबार से सम्बन्धित फैसले करें. ध्यान रहे कि किसी भी निर्णय को लेने से पहले उसके दूरगामी परिणाम आपको कितना लाभ देंगे या कष्ट पहुंचाएंगे. आज के  दिन की सफलता के लिए गौशाला मे पंखे का दान करे.

कन्या (Virgo): आज के दिन को अच्छा बनाने के लिए सबसे पहले आपको नकारात्मक सोच से उभरना होगा. यदि आप कुछ करने से पहले ही अपना हाथ पीछे खींच लेंगे तो कोई भी कार्य सफल नहीं हो पायेगा. आज के दिन की सफलता के लिए किसी विकलांग को बैशाखी का दान करे.  

तुला (Libra): आज आपके आगे कड़ी मेहनत करने का दिन है. आज आपको सभी रुके हुए काम को उनके अन्जाम तक पहुंचाने की भरसक कोशिश करनी होगी. शाम तक कुछ अच्छे परिणाम मिलेंगे. आज के दिन की सफलता के लिए पक्षियों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था करे.

वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन अच्छी तरह गुजरे इसके लिए आज आपको अपनी जिद और फालतू गतिविधियों  रहना होगा. आज के दिन शुभता  के लिए यह जरूरी है कि आप अच्छी सोच रखें और दूसरों की बात को भी अच्छे से समझे. आज के दिन की सफलता के लिए बंदरो को केले खिलाये.

धनु (Sagittarius): आज अपने करियर और परिवार की जिम्मेदारी के बीच आप बेहतर संतुलन बनाए रखने की कोशिश करे. आज दूसरों के साथ संबंधों में बिल्कुल स्पष्ट रहें कोई बात गोलमाल न करें. आज के  दिन की सफलता के लिए जरूरतमंद को दवाइयों का दान करे.

मकर (Capricorn): यदि आप  के दिन को सफल बनाना चाहते है तो आज आपको बातों की बजाए अपने कामकाज पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए. आज आप किसी बड़ी समस्या का समाधान निकाल सकते है. आज के  दिन की सफलता के लिए प्रातः पितरों के नाम का घी का दीपक जलाये.

कुंभ (Aquarius): आज का दिन मिश्रित फल देने वाला रहेगा. सावधानी व सतर्कता रखकर काम करें. रुका पैसा मिलेगा. किसी मामले में ज्यादा जिद न करें. आज के  दिन की सफलता के लिए किसी भूखे आदमी को भोजन करवाए.

मीन (Pisces): आज आपका दिन अच्छा रहेगा. आज व्यापार व्यवसाय मे लाभ मिलेगा. अपना समय, अपना स्वास्थ्य और अपना धन कहीं भी उस स्थान पर दांव पर जरा भी न लगाएं, जिसके बारे में आपको पूरा विश्वास न हो.आज के दिन की सफलता के लिए अपने माता पिता को कुछ मीठा अवश्य खिलाये.

और पढ़ें