Horoscope Today, 23 February 2021: आज इन चार राशियों का होगा भाग्योदय, बनेंगे बिगड़े काम

Horoscope Today, 23 February 2021: आज इन चार राशियों का होगा भाग्योदय, बनेंगे बिगड़े काम

जयपुर: दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष (Aries): अच्छा समय बार-बार नहीं आता है अत: आज के दिन का सही इस्तेमाल करना आपके लिए जरूरी है. आज बोले कम और काम ज्यादा करे. आज के दिन की सफलता के लिए श्री हनुमान जी का ध्यान करके गुड चने का प्रसाद बच्चो मे बांटे.

वृष (Taurus): आज यदि कोई परिस्थिति आपके अनुकूल नहीं जा रही तो उसके लिए परेशान होने की बजाय उसे कैसे सुधार सकते हैं, इस बात पर ध्यान दें. आज के दिन की सफलता के लिए अनार के रस का सेवन करे.

मिथुन (Gemini): आज परिवर्तन का दिन है.कई दिनों के बाद अच्छे सौभाग्य का संकेत आपको मिल सकता है. आलस्य को त्याग काम में जुटे. आज के दिन की सफलता के लिए गणेश जी को दूर्वा चढ़ा कर दिन की शुरुआत करे. 

कर्क (Cancer): आज आप कुछ बातों को लेकर आप इमोशनल हो सकते है, बेवजह तनाव या दबाव में आ सकते हैं. रिलैक्स रह कर आज के दिन को शांति से गुजारे. आज के दिन की सफलता के लिए लाल रुमाल अपनी पॉकेट में रखे.   

सिंह (Leo): आज कार्यक्षेत्र में समय आपके फेवर में हो सकता है. बिजनेस में बढ़ोत्तरी के योग बन रहे हैं. अपनी इमेज को लेकर सावधान रहे. आज के दिन की सफलता के लिए घी का दीपक अपने पितरो की तस्वीर के समक्ष अर्पण करे.

कन्या (Virgo): आज कामकाज के लिहाज से एक सकारात्मक और मनमाफिक दिन है. अच्छे लाभ के संकेत आज मिल रहे हैं. दूसरों को बिना मांगी सलाह न दें. दिन की सफलता के लिए माँ तुलसी का सेवन करके दिन की शुरुआत करे. 

तुला (Libra): आपको आज कामों में कुछ रूकावटों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार व्यवसाय में थोड़ी सावधानी रखे. आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान मंदिर में बजरंग बाण का पाठ करे. 

वृश्चिक (Scorpio): आज भाग्योदय होने के संकेत मिलेंगे. कारोबार और रोजगार में मनोवांछित सफलता मिलने से अच्छे धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. आज के दिन की सफलता के लिए पक्षियों को 7 तरह का अनाज खिलाये.

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. समस्याओ का समाधान मिलेगा. धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. आज के दिन की सफलता के लिए अपने माता पिता के चरण छू कर दिन की शुरआत करे.

मकर (Capricorn): अपने कर्म पर विश्वास रखते हुए काम करें. बड़ी जिम्मेदारी मिलने की संभावना बन रही है. आज के दिन की सफलता के लिए बुजुर्गो का दिल नहीं दुखाने के संकल्प के साथ दिन की शुरुआत करे. 

कुंभ (Aquarius): आज आपको हर काम सावधानी से करना चाहिए. कोई आपको ब्लेम भी कर सकता है. पुरानी परेशानियों पर नए सिरे से विचार करना होगा. आज के दिन के सफलता के लिए बूंदी के लड्डू बच्चो में बांटे.  

मीन (Pisces): आज सोच और व्यवहार को संतुलित रखने की कोशिश करें. किसी पर ज्यादा भरोसा करना और डिपेंड रहना आपके लिए ठीक नहीं है. आज के दिन की सफलता के लिए राम रक्षा स्तोत्र का पाठ करे. 

और पढ़ें