जयपुर Horoscope Today 26 December 2021: आज इन 3 राशि वालों को हो सकता है धनलाभ, पढ़ें रविवार का राशिफल

Horoscope Today 26 December 2021: आज इन 3 राशि वालों को हो सकता है धनलाभ, पढ़ें रविवार का राशिफल

Horoscope Today 26 December 2021: आज इन 3 राशि वालों को हो सकता है धनलाभ, पढ़ें रविवार का राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष(Aries): आपने बहुत सारी आशाएं और उम्मीद अपने प्रियजनों को जगा रखी है कि इस वीकएंड पर उनका पालन करेंगे. आप तैयार हो जाएं क्योंकि अब आप अपने वायदे को अधिक नहीं टाल पाएंगे. आज सुबह से शाम तक घूमने के अवसर चलते रहेंगे.

वृष(Taurus): आपके पास अगर कोई गुप्त योजना या प्रस्ताव है तो उसको आप फिलहाल अपने तक ही रखें. सबको बताने से कोई दूसरा उससे लाभ उठा सकता है, और ऐन मौके पर आपकी कोशिश व्यर्थ जा सकती है. अपनी बचत बनाए रखने के लिए बकाया की वसूली भी शाम तक कर लें.

मिथुन(Gemini): अगर आप किसी प्रकार के असमंजस में फंसे हैं तो उसका निवारण आज कर लें. कब तक आप दूसरों के कहने पर चलते रहेंगे. अपने दिलों दिमाग से काम लें. दोपहर बाद कहीं पर भी डेटिंग तय की जा सकती है. सुधार निश्चित रूप से होगा. आपकी द्विविधा भी दूर हो जाएगी.

कर्क(Cancer): किसी पिकनिक या मांगलिक कार्य तैयारी मे आज का दिन बीत सकता है. अगर आप किसी काम से बाहर निकलना चाहते हैं तो दिन अच्छा है, पर पास पड़ोस के किसी चुगलखोर की बातों पर ध्यान नहीं दें. आज सब कुछ ठीक ठीक चलेगा.

सिंह(Leo): आज आपके स्वभाव और व्यक्तित्व में एक विशेष प्रकार का आकर्षण होगा. लोग आपके पहनने और बातचीत करने के अंदाज की तारीफ करेंगे. कार्यक्षेत्र में काफी तेजी आएगी. आपके साथी भी कुछ हैरानी महसूस करेंगे लेकिन सबका रुख आपके प्रेशर से काम निपटाने की ओर रहेगा.

कन्या(Virgo): हो सकता है यह कोई ग्रह प्रकोप हो कि कोई दिन सुबह से ही नकारात्मक ऊर्जा को लेकर आएगा. घर से बाहर निकल कर कुछ राज-रहस्य के मामले सामने आएंगे लेकिन वापस घर आकर कुछ तनावपूर्ण माहौल रहेगा जिससे घर के काम करने में भी कठिनाई आएगी.

तुला(Libra): कार्यक्षेत्र या नौकरी में उतार चढ़ाव या परेशानी आ सकती है. जमीन जायदाद या इन्वेस्टमेंट के किसी मामले में एक्सपर्ट लोगों से राय लेनी जरूरी होगी. कोई जरूरी लिखा-पढ़ी का काम भी आज नहीं हो पाएगा जितना भी हो सावधानी से अपने रास्ते को तय करें सड़क मार्ग पर भी सुरक्षा की जरूरत है.

वृश्चिक(Scorpio): आप जैसे लोग पुरुषार्थ से अपने भाग्य की लकीरों को बदलने में विश्वास रखते हैं. आज भी कोई ऐसा ही चैलेंजिंग काम करेंगे. आर्थिक पक्ष धीरे- धीरे मजबूत होता जा रहा है. किसी पक्के इरादे का शुभ परिणाम मिलने की आशा बलवती होगी. लोग भी आपकी तारीफ करेंगे.

धनु(Sagittarius): काफी समय से आपके साथ आपके कार्यक्षेत्र में कोई व्यक्ति असहयोग और षडयंत्र कर रहा है. कई बार आपके बने बनाए प्रोजेक्ट को विरोधी लोग ध्वस्त कर रहे हैं. यदि आप अपनी रणनीति में सफल हो जाते हैं तो कई लोगों पर आपका वर्चस्व कम हो जाएगा.

मकर(Capricorn): किसी नए प्रोग्राम के आश्वासन पर आज आप फिर अपना भाग्य अजमाने की सोच रहे हैं. यदि आप कार्यव्यस्त हैं तो भी आपने अपने जरूरी काम को पहले कर लेना चाहिए अन्यथा कहीं ऐसा न हो कि आप बाहर से भी निराश होकर आएं और घरेलू काम भी बिगड जाएं.

कुंभ(Aquarius): इस वक्त आप अपने कार्य क्षेत्र के नाजुक दौर से गुजर रहे हैं. आज कोई भी बड़ा कदम नहीं उठाएं जो खर्चीला और शॉर्टकट हो. यदि आप कुछ करने के मूड में हैं भी तो किसी से कोई जिक्र या वायदा नहीं करे. उधार देने से आप फंस सकते हो.

मीन(Pisces): आज आप कारोबार के लिए जिस बात को समझाने की कोशिश कर रहे हैं, उसे कहना इतना आसान नहीं कि आप दूसरों को समझा कर अपना फायदा निकाल लेंगे. दूसरे से कुछ कहने से पहले मौके का भी ध्यान रखें कहीं ऐसा न हो कि अगला हड़बड़ी में हो ओर आपको सुने का अनसुना कर दें.

और पढ़ें