जयपुर Horoscope Today 26 January 2022: इन 3 राशि वालों को नौकरी और बिजनेस में मिलेगा अच्छा परिणाम, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 26 January 2022: इन 3 राशि वालों को नौकरी और बिजनेस में मिलेगा अच्छा परिणाम, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 26 January 2022: इन 3 राशि वालों को नौकरी और बिजनेस में मिलेगा अच्छा परिणाम, पढ़ें दैनिक राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष(Aries): आज का दिन शुभ है. आज आप अपना ध्यान अपने महत्वपूर्ण लक्ष्यों की ओर लगाएं. आप अपने ज्यादातर काम खुद के दम पर निपटा सकेंगे. भावुक होकर निर्णय न लें. आज के दिन कि सफलता के लिये चावल मूंग का दान करे.

वृष(Taurus): आज काम-धंधा, नौकरी-बिजनेस में सब ठीक रहेगा लेकिन बिना सोचे समझे कोई बड़ा कदम न बढ़ाएं, तो अच्छा रहेगा. दिनभर लगातार बदलती स्थितियों और बदलती सोच के साथ तालमेल बैठाना होगा. आज के दिन कि सफलता के लिये अनाथाश्रम मे दवाइओ का दान करे. 

मिथुन(Gemini): आपके भविष्य के बारे में अगर आप आज अपनी सोच स्पष्ट कर सके, तो जल्द ही उस दिशा में कुछ ठोस प्रगति भी कर सकेंगे. धन लाभ हो सकता है. आज के दिन कि सफलता के लिये हनुमान चालीसा का सरसों के तेल का दीप जला कर पाठ करे. 

कर्क(Cancer): आज किस्मत के भरोसे कोई भी बड़ा फैसला लेने की सोच रहे हैं तो आज आपको सफलता मिल सकती है. आपको आज का दिन फायदा देने वाला रहेगा. आज के दिन की सफलता के लिए तुलसी जी मे जल का अर्ध्य दे और परिक्रमा करे. 

सिंह(Leo): आज आज आपको दूसरों से ज्यादा खुद पर भरोसा रखना चाहिए. भ्रम, अनिश्चितता और बेचैनी की स्थिति मे अपने आप को ना उलझाये. आज के दिन की सफलता के लिए छोटो बच्चो को अमरुद के फल का दान करे.

कन्या(Virgo): आज कोई नई योजना सामने आ सकती हैं, जो आपके मौजूदा काम की तुलना में ज्यादा लाभदायी है. इस पर विचार करें. मन खुला रखें, किसी तरह की जिद ज्यादा न करें.आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या को श्रृंगार सामग्री का दान करे. 

तुला(Libra): आज आपके लिए बहुत जरूरी है कि अपना व्यवहार सहयोगात्मक और विनम्र बनाए रखें. व्यापार में लाभ होगा. जॉब भी बढिय़ा चलेगा. किसी चीज पर जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया न करें. आज के दिन की सफलता के लिए हरे मूंग भगवान गणेश जी को अर्पण करके दिन की शुरुआत करे. 

वृश्चिक(Scorpio): आज ध्यान रखे की अपने कॉन्फिडेंस का ध्यान आपको खुद रखना होगा. पैसों के उलझे मामलों को कल पर टालने की जरूरत नहीं है. आप उन्हें आज ही सुलझाने की कोशिश करें. आज के दिन की सफलता के लिए पक्षियों को दाना खिलाये. 

धनु(Sagittarius): आज का दिन पैसा, परिवार और किस्मत तीनो का सुख देने वाला रहेगा. नौकरीपेशा के लिए श्रेष्ठ समय शुरु हो चुका है. व्यापारियों को लाभ मिलेगा. आज के दिन की सफलता के लिए प्रातः गायत्री मन्त्र का जाप करके दिन की शुरुआत करे. 

मकर(Capricorn): आज जो भी करना है, वह आप स्वयं ही करें. दूसरों पर विश्वास करना आज उचित नहीं रहेगा. पैसा तो आएगा ही, काम की बात भी होगी. खाने-पीने पर ध्यान दें. आज के दिन की सफलता के लिए पितरों की आरधना करके दिन की शुरुआत करे.

कुंभ(Aquarius): आज अगर आप हल्की सी कोशिश करेंगे तो किस्मत आपके पक्ष में हो सकती है. इनकम आपकी इच्छानुसार बढ़ेगी. महत्वपूर्ण फैसला लेने से पहले बुजुर्गों की राय भी जान लें. आज के दिन की सफलता के लिए गौ माता को पालक खिला कर दिन की शुरुवात करे.

मीन(Pisces): आज की आपकी मेहनत आपको आगे चलकर बहुत लाभ, सम्मान और संभवत: प्रमोशन भी दिला सकती है. जीवन के लक्ष्यों और अपनी महत्वाकांक्षाओं के प्रति सावधान रहें तो आपके लिए अच्छा रहेगा. आज के दिन की सफलता के लिए काग देवता को खीर खिलाये.

और पढ़ें