जयपुर Horoscope Today 26 May 2022: आज इन 4 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 26 May 2022: आज इन 4 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 26 May 2022: आज इन 4 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष(Aries): आज जो होता है, जैसा होता है उसे स्वीकार करते जाये उसी में आज आपकी भलाई है. मन शांत रख कर कार्य करे. आज के दिन के सफलता के लिए बेसन के लड्डू बच्चो में बांटें.

वृष(Taurus): बढ़ते हुए काम का बोझ आपको आज सारे दिन बिजी रखेगा. फाइनेंसियल मैनजमेंट का इस्तेमाल करके खजाने को मजबूत बनाएं. आज के दिन की सफलता के लिए केले के पौधे की पूजा परिक्रमा करे. 

मिथुन(Gemini): कुछ जद्दोजहद और परेशानी से भरा दिन रह सकता है लेकिन आपकी सकरात्मक सोच आज आपकी मदद करती रहेगी. आज के दिन की सफ़लता के लिए विष्णु मंदिर में कमल का पुष्प अर्पण करे. 

कर्क(Cancer): आज अपने कारोबार से प्रॉफिट बटोरने का दिन है. सुबह से ही अच्छे मेसेज और फोनकाल आपके लिए और भी फायदेमंद साबित हो सकते हैं. आज के दिन की सफलता के लिए विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करे. 

सिंह(Leo): आज पार्टनरशिप के काम से बचे लेकिन अगर अपने ही बलबूते पर आगे पैर बढ़ाना चाहते हैं तो कमर कस लीजिये क्यूंकि आगे बहुत मेहनत करनी है. आज के दिन की सफलता के लिए हल्दी की गांठ अपने पास रखें. 

कन्या(Virgo): आज के दिन भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आज के दिन जिस काम में आप को हाथ डालेंगे उसी कार्य में सफ़लता प्राप्त होगी. आज के दिन के सफलता के लिए अपने पितरों के तस्वीर के समक्ष देशी घी का दीपक जलाये. 

तुला(Libra): यदि आप कार्यक्षेत्र में ज्यादा उलझनें महसूस कर रहे हों तो उसके लिए  आपका रास्ता साफ होने जा रहा है. आज के दिन की सफलता के लिए ॐ हरये नमः मन्त्र का जाप करे. 

वृश्चिक(Scorpio): आज पेंडिंग पड़े सभी मसले एक-एक करके हल होते नजर आएंगे. किसी भी तरह के विवाद में पड़ने से बचे. आज के दिन की सफलता के लिए गौ माता की सेवा करे. 

धनु(Sagittarius): काफी लंबे अर्से के बाद आज का दिन सुख प्रदान करने वाला रहेगा, आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. उलझे हुए मैटर्स आज सुलझ सकते हैं. आज के दिन के सफलता के लिए माता पिता के चरण छू कर के घर से निकले. 

मकर(Capricorn): आज पिछले कई समय से तनावग्रस्त और परेशानी का माहौल था उससे मुक्ति मिलेगी. जोश और जूनून में संतुलन बना कर रखें. आज के दिन की सफलता के लिए चने की दाल का सेवन करे. 

कुंभ(Aquarius): आज किसी भी तरह का एक्स्पेरीमेंट, प्रयोग, ज़्यादा जल्दबाजी, उतावलापन,जोख़िम उठाने की प्रवत्ति, ओवर कॉन्फिडेंस से नुकसान हो सकता है. आज के दिन के सफलता के लिए विष्णु मंदिर में इत्र का दान करे. 

मीन(Pisces): आज का दिन आज कल करने में नहीं बिताये. कुछ अच्छा करने की प्लानिंग करें. दबाव रहित होकर काम को करे. आज के दिन की सफलता के लिए हल्दी मिश्रित दूध का सेवन अवश्य करे. 

और पढ़ें