जयपुर Horoscope Today 03 August 2022: इन 2 राशि वालों को मिलेंगे नौकरी और बिजनेस में अच्छे मौके, पढ़ें बुधवार का राशिफल

Horoscope Today 03 August 2022: इन 2 राशि वालों को मिलेंगे नौकरी और बिजनेस में अच्छे मौके, पढ़ें बुधवार का राशिफल

Horoscope Today 03 August 2022:  इन 2 राशि वालों को मिलेंगे नौकरी और बिजनेस में अच्छे मौके, पढ़ें बुधवार का राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष(Aries): आज कल क्या होगा, इसके बारे में सोचकर समय खराब न करें. कोई काम खत्म कर के ही आगे के काम की प्लानिंग करें. आज किसी और की भेदपूर्ण या निजी बात पर अपनी ओर से कोई टीका-टिप्पणी नहीं करें. आज के दिन की सफलता के लिए हरे मूंग पानी मे भिगो कर गाय को खिलाये.

वृष(Taurus): आज सारी उलझनों और अड़चनों को दरकिनार करके अपने काम निपटाने के लिहाज से दिन बहुत अच्छा है. आप अपनी मेहनत के दम पर बड़ी सफलता प्राप्त कर सकते हैं. बस अपनी कोशिशों में कमी न करें. आज के दिन कि सफलता के लिये शिव मंदिर मे नंदी को गुड का भोग लगाये.  

मिथुन(Gemini): आज काम काज को लेकर थोड़ा फोकस बढ़ाने कि आवश्यकता है. अपने धैर्य और कुशलता का प्रयोग करें, यदि कोई काम नहीं चल रहा तो उसे नए नज़रिये से देखने कि ज़रुरत है. आज के दिन की सफलता के लिए भगवान गणेश जी को दूर्वा चढ़ा कर दिन की शुरुआत करे. 

कर्क(Cancer): आज आपके प्रयासों से आप अपने लिए कुछ नए अवसर पैदा कर सकते हैं. ज्यादातर प्रयासों में आपको भाग्य का साथ मिलेगा. आज आप दूसरों से मदद की उम्मीद करने के बजाए अपने कर्मों पर ही विश्वास रखें. आज की सफलता के लिए मोगरे के पुष्प पितरो के चित्र के समक्ष अर्पण करे. 

सिंह(Leo): आज किसी भी बात में टालमटोल न करें नहीं तो यह स्वभाव आपके लिए भविष्य में नुकसानदायक हो सकता है. आये हुए अवसर हाथ से निकल सकते हैं. खुद को नियंत्रण में रखेंगे, तो बहुत हद तक सफल रहेंगे. आज के दिन की सफलता के लिए बैल को गुड और हरी सब्जी खिलाये.  

कन्या(Virgo): आज हार्ड वर्क की बजाय स्मार्ट वर्क करने का प्रयास करें. सबसे पहले यह देखें कि आखिर आपके लक्ष्य क्या हैं और आप फिलहाल क्या कर रहे हैं. अपने मन को शांत बनाएं रखें, अशांत मन ही रोग का सबसे बड़ा कारण है. आज के दिन की सफलता के लिए किसी जरूरतमंद को दवाईओ का दान करे.

तुला(Libra): आज के दिन के फैसले भावनाओं में ना लेकर थोड़ा प्रैक्टिकल होकर ले. अपने व्यवहार और सोच में संयम और सहनशीलता बनाने के प्रयास करें. आज अपने काम से ही सरोकार रखें. आज के दिन की सफलता के लिए अपने माता पिता की पसंद कुछ मिठाई माता पिता को खिलाये.

वृश्चिक(Scorpio): आज आप कोई डिसीजन लेना चाहते हैं तो तात्कालिक लाभ के बजाए इस बात पर ध्यान दें कि कौन सा विकल्प या कौन सा मार्ग आपके लिए भविष्य में ज्यादा कारगर होगा. बेहतर रहेगा कि आप अपनी योजनाओं में ज्यादा से ज्यादा महत्व भविष्य को दें, न कि वर्तमान को. आज के दिन की सफलता के लिए गणेश मंदिर मे लड्डू का भोग लगाये.  

धनु(Sagittarius): आज कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव हो सकते है जो की आपके भले के लिए हैं. इनके कारण परेशान न हों. व्यापार अच्छा चलेगा. कठिन परिस्थिति का सामना सकारात्मक और खुले मन से करें तो अच्छा है. आज के दिन की सफलता के लिए गणेश जी को जल का अर्ध्य प्रदान करे.  

मकर(Capricorn): किस्मत से पूरा होता काम आज आपको खुशियां देकर जाएगा.कुछ नया करने की सोचें.आज आप नौकरी -व्यापार क्षेत्र मे सफलता प्राप्त होगी. पिछले दिनों से चली आ रही समस्याएं कम होंगी. आज के दिन कि सफलता के लिये चीटियों को आटा खिलाये.   

कुंभ(Aquarius): आज महत्वपूर्ण फैसले सारे तथ्यों और विकल्पों पर अच्छी तरह विचार करने के बाद ही करें. आज आप कल्पनाओं में अपना समय न गंवाए और सामने आ रहे अवसरों का प्रयोग करें. आज के दिन कि सफलता के लिये गाय को हरा पालक खिला कर दिन कि शुरुआत करे. 

मीन(Pisces): आपके लिए आज का दिन नए अवसर ले कर आ रहा है. उन अवसर को पहचाने. अपनी लापरवाही से आप इन्हें गवा सकते हैं. आपको अवसर मिलेंगे और संसाधन भी. इनका पूरा लाभ उठाएं. आज के दिन की सफलता के लिए किसी ग़रीब कन्या को मीठा परांठा खिलाये.

और पढ़ें