जयपुर Horoscope Today 05 January 2022: इन 3 राशि वालों को सुनने को मिल सकती है कोई खुशखबरी, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 05 January 2022: इन 3 राशि वालों को सुनने को मिल सकती है कोई खुशखबरी, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 05 January 2022: इन 3 राशि वालों को सुनने को मिल सकती है कोई खुशखबरी, पढ़ें दैनिक राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष(Aries): आज अपने काम में कम और दूसरे कामों में ज्यादा व्यस्त होने से बचें, इससे आपके दूसरे जरूरी काम अधूरे रह सकते हैं. बड़ी-बड़ी बातों के चक्कर में न पड़ें  जो सामने है और जो यथार्थ है, उस पर ध्यान दें. आज के दिन की सफलता के लिए सरसों के तेल का दीपक जला कर बजरंग बाण का पाठ करे.

वृष(Taurus): आज कोई नया काम शुरू करने की बजाय नियमित काम पर ही ध्यान दें. जहां तक संभव हो समझौते और सहयोग का मन बनाकर चलें. समय के साथ रहें, जो जैसा होता है, होने दें. आज के दिन की सफलता के लिए आज के दिन अनाथाश्रम में दवाइओ का दान करे.

मिथुन(Gemini): आज मधुर शब्द और शांत मन आपके दिन को अच्छा बना सकते हैं. आज के दिन यदि आप अपने रूके हुए काम को बनाने में प्रयासरत रहें तो ज्यादा अच्छा रहेगा. आज के दिन की सफलता के लिए गणेश जी को दूर्वा चढ़ा कर दिन की शुरुआत करे. 

कर्क(Cancer): आज विचारों का बहाव इतना तेज हो सकता है कि आप किसी एक काम पर एकाग्र नहीं हो पाएंगे. फालतू विवादों से दूर रहने की कोशिश करें. कर्जा लेने की कोशिश कर रहे हैं, तो न लें. आज के दिन की सफलता के लिए भगवान शिव की आरधना करके दिन की शुरुआत करे

सिंह(Leo): आज इनकम, खर्चा, पारिवारिक और पेशेवर जीवन में आपको संतुलन रखना चाहिए. आज के दिन जो भी काम करे उसमें अपना आत्म विश्वास बनाये रखें. आज के दिन की सफलता के लिए अपने किसी भी कार्य में आज झूठ नहीं बोलने का संकल्प करे.  

कन्या(Virgo): आज कामकाज के लिहाज से एक सकारात्मक  दिन है. छोटे-मोटे प्रयास से ही कुछ अच्छे लाभ के संकेत आज मिल रहे हैं. मानसिक अस्थिरता से बचें और डिस्टर्ब हुए बिना काम समय पर करने की कोशिश करें. दिन की सफलता के लिए माँ तुलसी का सेवन करके दिन की शुरुआत करे. 

तुला(Libra): आज अपना मनोबल और रवैया सकारात्मक बनाए रखें. परेशानियों को धीरज और अपने व्यवहार में सुधार करके हल किया जा सकता है. कार्यक्षेत्र में समय आपके फेवर में हो सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या के चरण छू कर दिन कि शुरआत करे.

वृश्चिक(Scorpio): आज आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा. कारोबार और रोजगार में मनोवांछित सफलता मिलने से अच्छे धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. नई योजनाओं और साझेदारी के कारोबार का भी विचार बन सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए पक्षियों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था करे.

धनु(Sagittarius): आज का दिन आपके लिए फाइनैंशली काफी स्ट्रॉन्ग है. दिन भर लाभ के मौके मिलेंगे इसलिए कार्यशील रहें. दूसरों के साथ संबंधों में बिल्कुल स्पष्ट रहें कोई बात गोलमाल न करें. आज के दिन की सफलता के लिए अपने माता-पिता चरण छू कर दिन की शुरआत करे.

मकर(Capricorn): आज यारी-दोस्ती में ज्यादा समय खराब न करें. सावधान रहें. अपने निजी भेद अपने ही साथ रखें. कोई ऐसा काम शुरू न करें, जिसके लिए बड़े स्तर पर कर्जा लेना पड़े.  आज के दिन की सफलता के ऑफिस या गाड़ी पर अपनी सीट पर लाल कपड़ा रखकर बैठें.

कुंभ(Aquarius): आज आप पूरा ध्यान अपने काम पर दें तो अच्छा है. समय पर काम निपटाने की कोशिश करें. व्यापार में लाभदायक बड़े सौदे मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में बड़े बदलाव करने से बचना होगा. आज के दिन की सफलता के लिए बैल को गुड और हरी सब्जी खिलाये.

मीन(Pisces): कोई नया काम शुरू करने और समस्याओं को सुलझाने के लिहाज से भी दिन अच्छा है. नए लोग, विकल्प, रास्ते सब आपके लिए हैं. नई नौकरी के ऑफर मिलें, तो उस पर पूरी तरह व्यावहारिक ढंग से विचार करें. आज के दिन की सफलता के लिए पीपल के पेड़ में जल चढ़ाएं और घी का दीपक लगाएं.

और पढ़ें