जयपुर Horoscope Today 05 July 2022: आज इन 2 राशि वालों को मिलेंगे अच्छे मौके, व्यापार में तरक्की के योग

Horoscope Today 05 July 2022: आज इन 2 राशि वालों को मिलेंगे अच्छे मौके, व्यापार में तरक्की के योग

Horoscope Today 05 July 2022: आज इन 2 राशि वालों को मिलेंगे अच्छे मौके, व्यापार में तरक्की के योग

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष(Aries): आज आप सफल होना चाहते हैं तो आत्मविश्वास और धैर्य से काम लें. आज कई दिनों से चली आ रही आपकी व्यक्तिगत समस्या हल होगी. आज के दिन की सफलता के लिए श्री हनुमान जी का ध्यान करके गुड चने का प्रसाद बच्चो मे बांटे.

वृष(Taurus): आज का दिन नौकरी-व्यापार  के लिए अच्छा रहेगा. अपने काम करने के तरीके को इतना सहज और सरल बनाये कि आगे चलकर आपको इसका फायदा अवश्य मिल सके. आज के दिन की सफलता के लिए अनाथाश्रम में अनार के फलों का दान करे.

मिथुन(Gemini): आज मेहनत, धैर्य और समझदारी से काम करे. सायंकाल तक आपकी मेहनत का कोई अच्छा परिणाम आपको मिल सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान मंदिर में गुलाब के पुष्पों की माला अर्पण करे. 

कर्क(Cancer): आज ठंडे दिमाग से विचार करें, सारे समाधान मिल जाएंगे और काम पर ध्यान दें. दिमाग के साथ-साथ वाणी भी मधुर रखें. आज के दिन की सफलता के लिए बजरंग बाण का पाठ  करके दिन की शुरुआत करे. 

सिंह(Leo): आज  कामकाज में प्रगति के बावजूद आपके मन में अस्थिरता कायम रहेगी. अपने ही लोगों से आपको अपेक्षित सहयोग नहीं मिलने से कुछ अफसोस भी रहेगा. आज के दिन की सफलता के लिए घी का दीपक अपने पितरों की तस्वीर के समक्ष अर्पण करे.

कन्या(Virgo): आज थोड़ा सा संयम रखें और वाद-विवाद व लड़ाई-झगड़ों से दूर रहें. अगर आपके मन में भविष्य को लेकर कोई आशंका है, तो उसे छोड़ दें. आज के  दिन की सफलता के लिए बंदरों गुड़  चना खिलाये. 

तुला(Libra): आज कामों में कुछ रूकावटों का सामना करना पड़ सकता है. मन शांत रखे, दोपहर बाद कुछ सकारात्मक होता दिखाई देगा. आज के दिन की सफलता के लिए गौ माता को गुड़ खिला कर  दिन की शुरआत करे.

वृश्चिक(Scorpio): पैसों से जुड़े किसी मामले में सावधानी से कोई कदम बढ़ाएं. पैसा उधार देने या लेने का मामला हो, तो बेहतर रहेगा कि सारी बातें लिखित रूप में हों.  आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान मंदिर में मीठा पान चढ़ाये.

धनु(Sagittarius): आज जोश में आ कर होश को मत खोये. जब तक आपके दिमाग या मन में उथल-पुथल खत्म न हो जाए, तब तक किसी भी विषय या इंसान के लिए कोई निर्णय न लें. आज के दिन की सफलता के लिए गुलाब का इत्र हनुमान मंदिर में चढ़ाये. 

मकर(Capricorn): आज कुछ नए अनुभवों के लिए तैयार रहें. इनसे आपका आत्मविश्वास और सम्मान बढ़ सकता है. आने वाले दिनों में फायदा होने के योग हैं. आज के दिन की सफलता के लिए अनाथालय में तुलसी और केले का पौधा दान दें.

कुंभ(Aquarius): आज नौकरीपेशा लोग और बिजनेस वालों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. दो तरफा बातें करने से बचें. पीठ पीछे किसी की बुराई करेंगे तो फंस सकते हैं. आज के दिन की सफलता के लिए बंदरों को मीठी पूड़ी खिलाएं.

मीन(Pisces): आज लगभग सभी कामों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. बिगड़े हुए काम और स्थितियों को कोशिश कर के सुधार सकते हैं. आज के दिन की सफलता के लिए गाय को आटा खिलाएं.

और पढ़ें