अजमेर महिला का काल बनकर आई कार, सीसीटीवी में कैद हुई दर्दनाक फुटेज, देखें वीडियो

महिला का काल बनकर आई कार, सीसीटीवी में कैद हुई दर्दनाक फुटेज, देखें वीडियो

अजमेर: जिले अलवर गेट थाना क्षेत्र के गुर्जर धरती में एक कार चालक ने बुधवार को शराब के नशे में वाहन चलाते हुए वृद्ध महिला को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपियों को दबोच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पूरी वारदात का आज सीसीटीवी फुटेज भी जारी हुआ है. 

Corona Updates: कोरोना के पहली बार एक दिन में आए करीब 17 हजार नए मामले, 418 लोगों की मौत  

घर के बाहर बैठी थी वृद्धा:  
घर के बाहर बैठी वृद्ध महिला का काल बनकर आयी कार ने उसे कुचल दिया और उसकी मौत हो गयी. वहीं शराब के नशे में कार चलाने वाले युवक और उसके 2 अन्य साथियों को क्षेत्रवासियों ने दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. पूरी वारदात का सीसीटीवी जारी होने के बाद घटना सामने आई है. फर्स्ट इंडिया ने कल ही इस वारदात की जानकारी देते हुए बताया था कि पुलिस ने शराबी कार चालक सहित उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है और पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं आज वारदात का सीसीटीवी भी जारी हो गया.

लोगों ने चालक सहित कार में सवार तीनों युवकों को दबोच लिया: 
सीसीटीवी वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला अपने घर के बाहर सुबह बैठी थी और अचानक एक कार ने उसे सामने से आकर कुचल दिया. वहीं क्षेत्रवासियों ने चालक सहित कार में सवार तीनों युवकों को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस मामले को पड़ताल में जुट गई है. 

लगातार 19 वें दिन पेट्रोल-डीजल की दर में वृद्धि जारी, पेट्रोल 9.22 रुपए तो डीजल 10.42 रुपए हुआ महंगा 

तीनों का शराब संबंधित परीक्षण भी करवाया:
अलवर गेट थाना पुलिस के अनुसार गुर्जर धरती निवासी राममूर्ति जिनके परिजनों व उनके क्षेत्रवासियों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया था जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. वहीं दुर्घटना के बाद शहरवासियों ने दुर्घटना करने वाले कार चालक सहित कार में बैठे दो अन्य युवकों को भी दबोच कर उनकी धुनाई करने बाद पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने जेएलएन अस्पताल में तीनों का शराब संबंधित परीक्षण भी करवाया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर पड़ताल शुरू कर दी. 

और पढ़ें