Bigg Boss OTT 2 का हाउस सजकर हुआ तैयार, वायरल हुई तस्वीरें

मुंबई : बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है और इसके जरिए सलमान खान अपनी ओटीटी जर्नी शुरू करने जा रहे हैं. शो से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट लगातार सामने आ रही है और अब घर के अंदर की झलक सामने आई है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. 

सोशल मीडिया पर बिग बॉस के हाउस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें घर के अंदर की झलक दिखाई दे रही है. जिस तरह से बिग बॉस के टीम वर्क घर को बनाने में करोड़ों रुपए लगते हैं उसी तरह से इस घर को बनाने में भी मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है.

इस सीजन की टीम काफी कलरफुल दिखाई दे रही है बड़े बड़े अक्षरों में बिग बॉस ओटीपी लिखा हुआ दिखाई दे रहा है और अल्फाबेट्स लिखे हुए कुशन जगह-जगह पड़े हुए हैं. बेडरूम में रेड कलर का इस्तेमाल ज्यादा किया गया है और पूरे घर में फैंसी लाइट लगाई गई है.

किचन से लेकर बेडरूम और बाथरूम सब कुछ बहुत सुंदर है बेडरूम में चेहरे बनाए गए हैं और बताया जा रहा है कि एक-एक कर घर के सभी एरिया ओपन होंगे और फिलहाल कुछ सीक्रेट रखने की तैयारी की जा रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई घर के अंदर की तस्वीरों ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.