एचपी ने दुनिया का सबसे छोटा ऑल इन वन इंकजेट प्रिंटर उतारा

FirstIndia Correspondent Published Date 2016/09/26 21:51

नई दिल्ली। एचपी ने तकनीक की समझ रखने वाले उपभोक्ताओं, जो कांपैक्ट मशीन चाहते हैं, को ध्यान में रखते हुए दुनिया के सबसे छोटे ऑल-इन-वन इंकजेट प्रिंटर 3700 को भारतीय बाजार में उतारा है, जिससे बड़ी आसानी से स्मार्टफोन या टैबलेट से प्रिंट किया जा सकता है। 


एचपी डेस्कजेट एडवांटेज 3700 ऑल-इन-वन की कीमत 7,176 रुपये है और यह बाजार में 26 सितंबर से उपलब्ध होगी। इसमें प्रिंट, स्कैन और कॉपी किया जा सकता है। साथ ही इसमें सोशल मीडिया अकाउंट जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम से सीधे प्रिंट कमांड दिया जा सकता है।


एचपी इंडिया के प्रबंध निदेशक राजीव श्रीवास्तव ने बताया, "एचपी का नया डेस्कजेट इंक एडवांटेज प्रिंटर ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब पेश किया गया और एक और नवीन खोज है। हाल ही में डेस्कजेट एडवांटेज को टाइम पत्रिका के '50 सबसे प्रभावशाली समकालीन गैजेट्स' में शामिल किया गया है।"


इस प्रिंटर को वाईफाई के माध्यम से बड़ी आसानी से स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप आदि से जोड़ा जा सकता है। एचपी इंडिया के निदेशक (प्रिंटिंग सिस्टम्स) परीक्षित सिंह तोमर ने आईएएनएस को बताया, "आज के ग्राहकों की जरूरतें तेजी से बदल रही हैं। उन्हें छोटे और वायरलेस डिवायस की तलाश है, जो उनकी जीवनशैली में समा सके। जो उन्हें सोशल मीडिया और उत्पादकता दोनों से एक साथ जोड़े रखे।"


यह पूछे जाने पर कि क्या कंपनी इंटरनेट ऑफ थिंग्स को ध्यान में रखकर भी प्रिंटर लांच करेगी। तोमर ने कहा, "कंपनी आजकल अलग नजरिए रख रही है। हम अगली पीढ़ी के उपभोक्ताओं के ध्यान में रखकर अपने उत्पाद ला रहे हैं। अगर इंटरनेट ऑफ थिंग्स प्रिंटर की जरूरत होगी, तो मैं निश्चिंत हूं कि हम उसे भी बनाएंगे।"

 

New Delhi HP Printer Inkjet Printer All in one Printer HP DeskJet 3700 Advantage

  
First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in