मुंबई जब Huma Qureshi को बताया जा रहा था Sohail के घर टूटने की वजह, Seema khan ने बताई थी सच्चाई

जब Huma Qureshi को बताया जा रहा था Sohail के घर टूटने की वजह, Seema khan ने बताई थी सच्चाई

जब Huma Qureshi को बताया जा रहा था Sohail के घर टूटने की वजह, Seema khan ने बताई थी सच्चाई

मुंबई : बॉलीवुड Bollywood में कई रिश्ते बनते बिगड़ते हुए देखे जाते हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी पत्नी सीमा खान (Seema Khan) के तलाक की खबर सामने आई है. 24 साल साथ रहने के बाद सोहेल और सीमा अलग हो रहे हैं. कुछ सालों पहले सलमान के भाई अरबाज खान(Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का तलाक हुआ था और अब एक बार फिर इस परिवार में तलाक की खबर आना बहुत बड़ा झटका है. बता दें कि सोहेल और सीमा के तलाक की चर्चा के बीच एक बार फिर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की चर्चा होने लगी है.  

बता दे कुछ सालों पहले हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोहेल खान (Sohail Khan) का नाम जोड़ा जा रहा था और अब हो रहे तलाक के पीछे भी वजह हुमा को बताया जा रहा है. हुमा का नाम सोहेल के साथ कई बार जोड़ा गया लेकिन एक्ट्रेस ने हर बार इन खबरों का खंडन करते हुए यह कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. बता दें कि यह भी कहा जाता है कि एक समय हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोहेल खान (Sohail Khan) इतने करीब आ गए थे कि सीमा घर छोड़कर चली गई थी.

सोहेल और  हुमा की मुलाकात एक क्रिकेट लीग के दौरान हुई थी जहां हुमा Mumbai Heroes की ब्रांड एम्बेसडर थी. कुछ समय बाद हुमा भी उसी बिल्डिंग में शिफ्ट हो गई थी जहां सोहेल रहते थे. जब इस बात की भनक सीमा को हुई थी तो वह घर छोड़ कर चली गई थी. हालांकि बाद में सीमा ने खुद यह कहा था कि पता नहीं यह अफवाह कहां से आ रही है वह घर छोड़कर नहीं गई थी बल्कि बेटे और साथ ससुर के साथ पनवेल फार्म हाउस पर थी.

इस तरह की अफवाह पर हुमा (Huma) ने कहा था कि किसी भी महिला की कड़ी मेहनत करने का यह सबसे अच्छा तरीका है कि उसके बारे में यह अफवाह फैला दी जाएगी वह इंडस्ट्री में किसी बड़े इंसान के करीब है. हुमा यह कहती भी दिखाई दी थी कि जिस एक्ट्रेस का पारिवारिक बैकग्राउंड नहीं होता उसे कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. उन्होंने यह भी कहा था कि यह हरकत उन्हें नीचा दिखा रही है.

हुमा (Huma) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आई थी और अब जल्द ही भारत की पहली होम शेफ तरला दलाल की भूमिका निभाती दिखाई देंगी. बता दें कि हुमा की बॉलीवुड में एंट्री भी कमाल की रही थी अपने मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट की वजह से वह मुंबई आई हुई थी और सैमसंग के एक ऐड की शूटिंग कर रही थी. तभी अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने हुमा (Huma) को गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए साइन कर लिया. इसके बाद एक के बाद एक हुमा ने कई हिट फिल्में इंडस्ट्री को दी.

हुमा और सोहेल के बारे में भले ही तमाम तरह की बातें की जा रही हो लेकिन मीडिया के सामने जब भी हुमा से इस बारे में कोई सवाल किया गया उन्होंने यही कहा कि खान परिवार के सभी सदस्य चाहे वह सलमान खान हो, अरबाज खान या फिर सोहेल खान वो उनके भाई जैसे हैं. 

खबर में दी गई जानकारी रिपोर्ट और मीडिया में चल रही बातों के आधार पर बनाई गई है. हम इनकी पुष्टि नहीं करते.

 

और पढ़ें