सीमा के बाद पति गुलाम ने भारत आने का बनाया मन, वीडियो जारी कर भेजा पैगाम

नई दिल्लीः पाकिस्तान से भारत आयी सीमा हैदर इन दिनों लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. जहां एक ओर सीमा को भारत में फिल्म से लेकर नौकरी आफर की जा रही है तो वहीं अब दूसरी ओर सीमा को लेकर नया मोड़ सामने आया है. सीमा के पति गुलाम हैदर ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि वो जल्द ही भारत आयेगा. सीमा चाहे उसके साथ चले या ना चले लेकिन बच्चों को वो वापस लेकर जायेगा. 

गुलाम ने कहा कि वीजा नहीं मिलने से इस बात मे देरी हो रही है. लेकिन अल्लाह ने चाहा तो जरूर आऊंगा. और भारत से अपने बच्चों को वापस भी लेकर जाऊंगा. इसको लेकर उसने भारत सरकार से मदद करने की गुहार भी लगाई है. गुलाम ने ये पैगाम एक यूट्यूबर के जरिये भिजवाया है. इतना ही नहीं गुलाम ने ये भी कहा है कि वो जल्द ही तीसरी शादी भी करेगा. 

पत्नी सीमा को लेने भारत आयेगा गुलामः
इससे पहले भी गुलाम मीडिया के सामने कई बार कह चुका है कि वो अभी सीमा से प्यार करता है. और वो चाहे तो उसे अपनाने के लिए तैयार है. हालांकि उस पर सीमा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वो झूठा है. मैं उसे चार साल से अलग रह रही हूं. इसके बाद अब गुलाम का मन भी बदलता नजर आ रहा है वो अपने हालिया इंटरव्यू में कह चुका हैं कि वो जल्द ही तीसरी शादी भी करेगा.