Alwar News: पति ने पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का किया प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

अलवर: अलवर सदर थाना पुलिस ने पति द्वारा अपनी पत्नी पर तेल डालकर मारने के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार किया है. सदर थाने के सहायक उप निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि पत्नी शीला ने पर्चा बयान में बताया की उसकी शादी सुरेन्द्र सिंह कटोरी वाला तिबारा दुर्गा कॉलोनी के साथ 10 साल पहले हुई थी उसके एक लड़का है. 

वह अपने पति के साथ रहती थी और बंटवारे को लेकर जमीन व मकान को लेकर आए दिन विवाद रहता था सास- प्रकाश कौर देवर-सोनु ऋषि उनकी पत्नियां काजल पत्नि ऋषि, मीना पत्नि सोनु और मेरा पति सुरेन्द्र सिंह ने तीन अगस्त 2023 को मिलकर मारपीट की गई जिसकी रिपोर्ट सदर थाना पुलिस को दी थी. पुलिस आयी थी तो घर से सभी भाग गये थे. उसके बाद वह कमरे में सो रही थी तभी सास-ससुर व देवर-देवरानियां व पति मिलकर कमरे में आए और मुझे घसीटते हुये बरामदे मे लेकर आये. उसके बाद इन सभी ने मिलकर उसके उपर पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी और उसके बाद सभी भाग गये. 

फिर उसका बेटा जोर- जोर से चिल्लाया तथा पास मे बाथरूम था. उसमे से पानी की बाल्टी खुद के ऊपर डाल दी. फिर मैने पुलिस को फोन किया. पुलिस मुझे अपने घर से लेकर सरकारी अस्पताल पहुंची और भर्ती कराया इन सभी ने जान से मारने की नीयत से पेट्रोल छिड़का था जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपी पति सुरेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.