मैं उसे दिल से मानता था लेकिन अब सबकुछ खत्म, अंजू को लेकर जानें क्या कुछ बोले पति

नई दिल्लीः राजस्थान से पाकिस्तान गयी अंजू इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. हर कोई महिला की आलोचना कर रहा हैं. पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक अंजू ने अपने दोस्त नसरुल्लाह से निकाह कर लिया हैं. जिसका निकाहानामा भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. जिसमें महिला अंजू से फातिमा बनी नजर आ रही हैं. 

ऐसे में अब उनके पति अरविंद का बड़ा बयान सामने आया हैं. पति का कहना हैं कि कि मेरी तरफ से उसने साबित कर दिया है कि उसने निकाह कर लिया है. वह मुझसे तलाक मांग रही है. वह कहती है कि उसने इसके लिए दिल्ली में दस्तावेज जमा कर दिए हैं लेकिन मैं वहां नहीं गया. 

मैं उसे दिल से मानता था- अरविंद
अरविंद ने बताया कि वह अंजू को दिल से मानते थे लेकिन अब सबकुछ खत्म. वो उसे स्वीकार नहीं करेंगे. जब तक मेरी बेटी मुझसे ऐसा करने के लिए नहीं कहती. मैं उसे वापस नहीं लूंगा. साथ ही मैं अपनी तरफ से भी तलाक के लिए आवेदन करूंगा. 

इससे कुछ दिन पहले ही अंजू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अंजू कहती नजर आ रही थी कि वह पाकिस्तान में सुरक्षित हैं. वो दो तीन दिन में वापस से हिन्दुस्तान लौट जायेगी. जब तक के लिए मीडियाकर्मी उसके बच्चे और घर वालों को परेशान ना करें.