IND vs SL: मैं मैच को काफी करीब से देखना चाहता हूं, भारत की खिताबी जीत पर कपिल देव ने खोला राज

नई दिल्लीः सिराज की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत ने खिताब को अपने नाम किया. टीम इंडिया ने मुकाबले में 10 विकेट से जीत दर्ज की. मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम तेज गेंदाबाज के सामने धराशायी नजर आयी. और 50 रन के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गयी. भारत की ओर से सिराज ने 6 विकेट चटके. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने महज 6.1 ओवर की सहायता के साथ ही मैच में जीत का ढंका बजा दिया. जिसपर अब पूर्व कप्तान कपिल देव ने बयान दिया है. 

कपिल देव ने कहा कि मैं काफी करीब से मैच को देखना चाहता हूं. हालांकि गेंदबाज विपक्षी टीम को जितना जल्दी ऑलआउट करने में सफल होते है वो अच्छी बात है. आगे खिलाड़ी ने कहा कि खास बात ये है कि 10 के 10 विकेट तेज गेंदबाज लेते है वरना एक समय था जब हमारी टीम स्पिनर पर निर्भर रहती थी. लेकिन अब तेज गेंदबाज भी काफी अच्छा कर रहे है. यही कारण है कि हमारी टीम काफी मजबूत स्थिति में है. 

वर्ल्ड कप के लिए हमें मेहनत करनी होगी- कपिल देव
उन्होंने कहा कि आने वाले वर्ल्ड कप में हमें टॉप-4 में आना बेहद जरूरी है. हालांकि इसके लिए हमें काफी मेहनत करनी होगी. जितना मैं टीम को जानता हूं हमें फिलहाल क़डी तैयारी करनी होगी.

गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जिसमें कुल 10 टीमें हिस्सा लेने को तैयार है. जहां भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा. जबकि 19 नवंबर को टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जाना है.