मुंबई Imran khan और Avantika Malik ने लिया अलग होने का फैसला, जल्द कर सकते हैं घोषणा

Imran khan और Avantika Malik ने लिया अलग होने का फैसला, जल्द कर सकते हैं घोषणा

Imran khan और Avantika Malik ने लिया अलग होने का फैसला, जल्द कर सकते हैं घोषणा

मुंबई : फिल्म जाने तू या जाने ना से दर्शकों के बीच फेमस होने वाले एक्टर इमरान खान (Imran Khan) काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर है. 2011 में इमरान ने अवंतिका मलिक (Avantika Malik) से शादी कर ली थी, दोनों का प्यार काफी परवान चढ़ा था. साल 2019 से ही दोनों के बीच लड़ाई झगड़े की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. हाल ही में आई खबर के मुताबिक दोनों अलग होने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि दोनों के करीबी लोगों ने उनका रिश्ता बचाने के बहुत प्रयास किए. अवंतिका (Avantika) खुद भी रिश्ते को आखिरी मौका देना चाहती थी. लेकिन किसी भी तरह की कोशिश काम नहीं आई और अब यह फैसला दोनों ने लिया है कि वह दोनों अब अलग होंगे.

बताया यह भी जा रहा था कि इमरान (Imran) इस रिश्ते को खत्म करना चाहते थे. जबकि उनकी पत्नी अवंतिका (Avantika) ऐसा नहीं चाहती थी. जिसके चलते उन्होंने बहुत कोशिश की इस रिश्ते को बचाने की लेकिन वह इसे बचा पाने में सफल नहीं हो पाई. हालांकि अलग होने के लिए दोनों ने अभी तक कोर्ट में तलाक की अर्जी नहीं दी है.

2011 में शादी के बंधन में बंधे इमरान और अवंतिका (Imran And Avantika) की एक 7 साल की बेटी भी है. पिछले कई दिनों से चल रही अनबन की वजह से दोनों अलग ही रह रहे हैं. 2019 से इन्हें अलग ही देखा गया है. वहीं रिश्ते को लेकर इमरान (Imran) कुछ भी नहीं बोलना चाहते है. उनके मुताबिक यह एक किस्सा है जो अब खत्म हो चुका है .

और पढ़ें