IND vs PAK: एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच टक्कर आज, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः एशिया कप का आगज 30 अगस्त को हो चुका है. टूर्नामेंट में तीसरा मुकाबला 2 सिंतबर को भारत-पाकिस्तान के बीच खेला जायेगा. मुकाबला श्रीलंका के पल्लेका ग्राउंड पर खेला जाएगा. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. क्योंकि दोनों ही टीमें वनडे फॉर्मेट में चार साल बाद आमने सामने होने वाली है. इससे पहले 2019 विश्न कप में भारत-पाक के बीच मुकाबला देखने को मिला था. 

ऐसे में दोनों ही टीमों पर एक दूसरे की चाल को समझने की चुनौती रहेगी. जहां एक ओर टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-1 सीरीज जीतकर अपना पहला वनडे मैच खेलेगी. तो वहीं दूसरी ओर एशिया कप के पहले मैच में पाकिस्तान ने जीत के साथ शुरूआत करके टूर्नामेंट का आगाज किया है. 

इसके साथ ही टीम इंडिया में केएल राहुल और अय्यर की वापसी ने जान ला दी हैं तो वहीं पाकिस्तान के बाबर और इफ्तखार का आत्मविश्वास चरम पर है. दोनों ही खिलाड़ी नेपाल के खिलाफ शतक लगा कर आ रहे है. तो ऐसे में शायद ही कही इन दोनों प्लेयर्स में दबाव और फॉर्म का मुद्दा देखने को मिले. हालांकि टीम इंडिया के लिए राहुल शुरुआती एक से दो मैच नहीं खेलेंगे. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विराट कोहली, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज.

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवनः
इमाम उल हक, फखर जमान, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सलमान आगा, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रऊफ, नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी.