IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज अपने नाम कर भारत बजायेगा जीत का डंका, वर्ल्ड कप तक नंबर-1 बने रहने का मिलेगा मौका

नई दिल्लीः भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आज सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है. मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. इसके साथ ही अगर आज भारत मैच जीत में सफल हो जाती है तो टीम वर्ल्ड कप तक नंबर-1 पोजिशन पर बनी रहेगी. 

ऐसे में एक ओर जहां कंगारु टीम सीरीज को बचाने के लिए उतरेगी. तो वहीं दूसरी ओर भारत मैच जीत कर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. इसके साथ ही आज भारत के पास एक बड़ा मौका और रहने वाला है अगर टीम इंडिय़ा दूसरे मुकाबले में जीत हासिल करने में सफल होती है तो वो आगामी वर्ल्ड कप तक रैंकिंग में टॉप पर बनी रहेगी. 

ऑस्ट्रेलिया के टीम में आज कुछ खास बदलाव भी देखने को मिल सकते है. ग्लैन मैक्सवेल और मिचेल स्टार्क टीम में शामिल हो सकते है. क्योंकि खिलाड़ी चोट के कारण सीरीज के पहले मैच में मौजूद नहीं थे. इसके अलावा टीम में लेगस्पिनर तनवीर सांघा को जगह मिल सकती है. खिलाड़ी को मैथ्यू शॉर्ट की जगह शामिल किया जा सकता है. 

दूसरे मैच में संभावित ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग इलेवनः
मिचेल मार्श, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, कैमरून ग्रीन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस (कप्तान), तनवीर सांघा, एडम जम्पा और जोश हेजलवुड. 

दूसरे मैच में संभावित भारतीय प्लेइंग इलेवनः
केएल राहुल, शुभमन गिल, गायकवाड़, अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, जड़ेजा, रवि अश्र्विन, शमी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर