IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम खेलेगी फिरकी चाल, इस बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में आज 17वां मुकाबला खेला जाना है. जिसमें भारत-बांग्लादेश आमने सामने होगी. मुकाबला महाराष्ट्र के क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां के पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजी के लिए तो परफेक्ट माना ही जाता है. जबकि स्पिनर्स के लिए भी बेहद फायदेमंद है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि आज के मुकाबले में टीम इंडिया एक बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है. 

वो कोई और नहीं बल्कि गेंदबाजी के क्रम में देखने को मिल सकता है. पिछले मुकाबले में मौजूद रहे शार्दुल ठाकुर की जगह आर आश्र्विन को टीम में शामिल किया जा सकता है. क्योंकि पिच पर अधिक टर्न मिलने के कारण उम्मीद लगायी जा रही है. कि टीम तीन स्पिनर के साथ जीत का बड़ा और अहम दाव खेलना चाहेगी. हालांकि इससे पहले टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ जीता हासिल करने में सफल हुई थी. टीम ने पाक को 191 के स्कोर पर ही समेट दिया था जिसका पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 30.3 ओवर में ही टारगेट को बीट कर सफलता हासिल की थी.
 
नंबर चार पर होगी इस खिलाड़ी की तैयारीः
इसके अलावा टीम में कोई और बदलाव को देखे तो कुछ अधिक संभव नजर नहीं आता है. टीम की ओर से ओपनिंग करने रोहित शर्मा और शुभमन गिल. तीसरे नंबर पर विराट कोहली. जबकि नंबर 4-5 पर श्रेयस अय्यर और केएल राहुल टीम में होंगे. इसके बाद हार्दिक और जड़ेजा टीम में देखने को मिलेंगे. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्र्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.