राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी की अबूझ पहेली ! भ्रष्टाचारियों से जुड़ी जानकारियों का किया दावा

जयपुर: प्रदेश की सियासत में राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी इस समय अबूझ पहली बनी हुई है ! आज गुढ़ा ने फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस में लाल डायरी में भ्रष्टाचार से जुड़ी जानकारियों का दावा किया जा रहा है. इस दौरान राजेंद्र गुढ़ा ने धर्मेंद्र राठौड़, वैभव गहलोत इत्यादी पर वही पुराने आरोप दोहराए. लेकिन लेन-देन की कोई SPECIFIC जानकारी नहीं दे पाए. इसलिए आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नया कुछ भी नहीं निकला. 

उदयपुरवाटी विधानसभा सीट से विधायक राजेंद्र सिंह ने बुधवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ने मकर गहलोत सरकार को आड़े हाथ लिया. गुढ़ा ने लाल डायरी के तीन पन्ने पढ़कर सुनाए. गुढ़ा ने सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी सौभाग सिंह और पर्यटन विकास निगम के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ के बीच हुई बातचीत का जिक्र किया. गुढ़ा ने कहा कि डायरी में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) वाला हिसाब करने की बात कही गई है. 

 

इस डायरी में करीबी धर्मेंद्र राठौड़ की ही हैंडराइटिंग:
गुढ़ा ने कहा है कि मैं सरकार को नहीं सरकार मुझे ब्लैकमेल कर रही है. बर्खास्त मंत्री ने दावा किया कि इस डायरी में मुख्यमंत्री के करीबी धर्मेंद्र राठौड़ की ही हैंडराइटिंग है. डायरी के कुछ पन्ने मिसिंग हैं, लेकिन मेरे पास जो पन्ने हैं, वह मैं जारी करूंगा.