शहनाज गिल ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, मस्ती करती नजर आईं एक्ट्रेस

मुंबई: बिग बॉस 13 का हिस्सा बन शहनाज(Shehnaaz Gill) ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, यही नहीं देशभर में उनको पहचान बिग बॉस की वजह से ही मिली और अपनी मासूमियत और चुलबुले अंदाज से बहुत ही कम समय में उन्होंने लोगों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया था, और अभी भी यह सिलसिला चल ही रहा है.

शहनाज के फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. फिलहाल आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है. शहनाज आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं और ऐसे में उनके फैंस एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटा रहें हैं और उन्हें बर्थडे विश कर रहें हैं.

शहनाज ने बर्थडे का जश्न मानते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अब सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज कुछ करीबी लोगों के साथ केक काटते दिख रहीं हैं साथ ही डांस कर रहीं हैं और हैप्पी बर्थडे सॉन्ग भी गा रहीं हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "एक साल ओल्ड...… मुझे जन्मदिन मुबारक हो! #धन्य #आभार."

शहनाज के इस पोस्ट पर लोग उन्हें खूब प्यार दे रहें हैं. बता दें कि आज के दिन सुबह से ही एक्ट्रेस का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, जिसके लिए उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा भी किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद! यह एक बार फिर मेरे लिए स्पीचलेस और बहुत ही इमोशनल पल है! #सिर्फ प्यार.'