अजय माकन के निर्देश के बाद PCC ने बनाई कमेटी, 8 सदस्यीय ड्राफ्टिंग कमेटी की बैठक कल

अजय माकन के निर्देश के बाद PCC ने बनाई कमेटी, 8 सदस्यीय ड्राफ्टिंग कमेटी की बैठक कल

अजय माकन के निर्देश के बाद PCC ने बनाई कमेटी, 8 सदस्यीय ड्राफ्टिंग कमेटी की बैठक कल

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन के निर्देश के बाद पीसीसी ने कमेटी बनाई हैं. इस 8 सदस्यीय ड्राफ्टिंग कमेटी की बैठक बुधवार को होगी. कमेटी आउटरीच कार्यक्रम को लेकर प्रचार-सामग्री को डिजाइन करेगी. कमेटी पंपलेट,फोल्डर की कंटेंट और रचना का काम करेगी.  कमेटी में महेंद्रजीत मालवीय,राजेंद्र चौधरी,गोविंद मेघवाल, नसीम अख्तर,वेद प्रकाश सोलंकी,पुष्पेंद्र भारद्वाज, रूक्ष्मणी सिंह और जगदीश श्रीमाली को लिया गया. कल 11 बजे पीसीसी में कमेटी की पहली बैठक होगी. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन का मानना हैं कि आउटरीच कायक्रम से पॉलिटिकल मैसेज भी जाना चाहिए. कोरोना के समय क्या काम गहलोत सरकार ने किए ? और मोदी सरकार की क्या विफलताएं रही ?

अजय माकन 2 दिवसीय जयपुर दौरे पर:

इससे पहले कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन 2 दिवसीय जयपुर दौरे पर पहुंचे. पीसीसी में करीब डेढ़ घंटे तक मंत्रणा का दौर चला. आउटरीच प्रोग्राम को लेकर मंथन हुआ. पदाधिकारियों से माकन ने फ़ीडबैक भी लिया. बैठक के बाद राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने कहा कि पदाधिकारियों की बैठक में 2 कार्यक्रमों की समीक्षा हुई. आउटरीच कार्यक्रम को लेकर कोरोना वॉरियर्स घर-घर जाएंगे.

बुधवार से महंगाई के खिलाफ शुरू होगा अभियान:

बुधवार से महंगाई के खिलाफ अभियान शुरू होगा. केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू होगा. मुख्यमंत्री गहलोत के कोरोना में किए प्रयासों की बैठक में मुक्तकंठ से सराहना हुई. मुख्यमंत्री की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने पर मंथन हुआ. सभी से ली राय, सभी ने राजस्थान के साथ वैक्सीनेशन में सौतेले व्यवहार की निंदा की. एक दिन में साढ़े 10 लाख वैक्सीन की कैपेसिटी है तो सौतेला व्यवहार क्यों?

चलाया जाएगा कोरोना वैक्सीनेशन जागरूकता अभियान:

कांग्रेस के कार्यकर्ता घर-घर जाकर पम्पलेट बांटकर जनता को बताएंगे. केंद्र सरकार राज्य के साथ सौतेला व्यवहार कर रही हैं. कोरोना वैक्सीनेशन जागरूकता अभियान भी चलाया जाएगा. मुख्यमंत्री से आज शाम को मुलाकात करेंगे, आज की मीटिंग को लेकर चर्चा करेंगे. राजनैतिक नियुक्तियां होनी हैं, जिला अध्यक्षों व ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति होनी है. इन नियुक्तियों को लेकर भी मुख्यमंत्री से चर्चा होगी.

गोविंद सिंह डोटासरा ने किया स्वागत:
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन एक दिवसीय दौरे पर आज जयपुर पहुंचे. वे दोपहर डेढ़ बजे इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली से जयपुर पहुंचे. जयपुर एयरपोर्ट पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने उनका स्वागत किया. इस मौके पर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, विधायक अमीन कागजी, रफीक खान, बाबूलाल नागर, मेयर मुनेश गुर्जर, कांग्रेस नेता अश्क अली टाक, अर्चना शर्मा, पुष्पेन्द्र भारद्वाज, सीताराम अग्रवाल व अन्य ने भी स्वागत किया. एयरपोर्ट पर पोर्च में माकन के पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. इनमें कांग्रेस नेता अवध शर्मा के समर्थक ज्यादा संख्या में मौजूद रहे. माकन पीसीसी आउटरीच अभियान व महंगाई सहित मुद्दों पर प्रदर्शन के मामले के लिए जयपुर आए हैं.

और पढ़ें