मुंबई IPL 2022: CSK की निराशाजनक हार पर कप्तान Dhoni का बयान- हमारी टीम ने 10 से 15 रन कम बनाये

IPL 2022: CSK की निराशाजनक हार पर कप्तान Dhoni का बयान- हमारी टीम ने 10 से 15 रन कम बनाये

IPL 2022: CSK की निराशाजनक हार पर कप्तान Dhoni का बयान- हमारी टीम ने 10 से 15 रन कम बनाये

मुंबई: Rajasthan Royals के खिलाफ IPL के मौजूदा सत्र के अपने आखिरी मैच को पांच विकेट से गंवाने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह Dhoni ने कहा कि उनके बल्लेबाजों ने 10 से15 रन कम बनाये. Rajasthan ने जीत के लिए मिले 151 रन के लक्ष्य को दो गेंद शेष रहते हासिल कर लिया.

चेन्नई के लिए 19 गेंद में अर्धशतक पूरा करने वाले मोईन अली ने 57 गेंद की पारी में 93 रन बनाये. Dhoni ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा कि बीच के ओवरों में जल्दी-जल्दी विकेट गंवाने का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा. इसके बाद मोईन को धीमी बल्लेबाजी करनी पड़ी. हमारे बल्लेबाजों ने 10  से 15 रन कम बनाये. सत्र में टीम के निराशाजनक अभियान के बाद भी Dhoni ने इस बात पर खुशी जताई की टीम के युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया.

Rajasthan के कप्तान Sanju Samson ने मैच में वापसी का श्रेय टीम के गेंदबाजों को दिया:

उन्होंने कहा कि हमारे कई खिलाड़ियों ने काफी सुधार किया है.  मुकेश (चौधरी) अपने पहले मैच के मुकाबले आखिरी मैच में काफी अलग थे.  हमने जिन खिलाड़ियों को भी प्रयोग किया, उन्होंने काफी कुछ सीखा है. हमारे मलिंगा(पथिराना) ने भी बढ़िया गेंदबाजी की है. अगले साल वह बढ़िया प्रदर्शन करेंगे. Rajasthan के कप्तान Sanju Samson ने मैच में वापसी का श्रेय टीम के गेंदबाजों को दिया.

ऐसे में रन बनाने के लिए मैं नये तरीके ढूंढता रहता हूं:

Samson ने कहा कि शुरुआत में मोईन अली जैसा खेल रहे थे उससे लगा कि बड़ा स्कोर बनने वाला है. हालांकि उसके बाद हमारे गेंदबाजों ने बहुत बढ़िया वापसी की. आज अश्विन ने जैसी बल्लेबाजी की वह अद्भुत था.

अपने हरफनमौला खेल (एक विकेट और नाबाद 40 रन) के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गये अश्विन ने कहा कि यह हमारे लिए एक बढ़िया दिन रहा. हमने लीग चरण को सकारात्मक तरीके से खत्म किया है. मैंने नेट पर बल्लेबाजी का काफी अभ्यास किया. मैं ताकत के साथ बड़ा शॉट नहीं खेल सकता ऐसे में रन बनाने के लिए मैं नये तरीके ढूंढता रहता हूं. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें