आयरलैंड सीरीज नहीं वर्ल्ड कप के लिए कर रहा था तैयारी, अपनी वापसी पर बुमराह ने किया खुलासा

नई दिल्लीः भारत-आयरलैंड के बीच आज टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है. मुकाबला डाबलिन के द विलेज स्टेडियम में खेला जाना है. सीरीज में लंबे समय से चोट के कारण बाहर चल रहे बुमराह टीम में बतौर कप्तान के रूप में वापसी करने के लिए तैयार है. इसी बीच खिलाड़ी ने अपनी वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

बुमराह ने अपने प्लान का खुलासा करते हुए कहा कि वह जब एनसीए में थे तो उनकी नजर वर्ल्ड कप पर थी और वो उसी के लिए तैयारी कर रहे थे. जब मैं रिहैब पर था तो साथ में 15 ओवर तक की गेंदबाजी करता था मैं टी20 के लिए तैयारी नहीं कर रहा था. मेरा फोक्स पूरा वर्ल्ड कप पर ही था इस दौरान खिलाड़ी ने अपनी फिटनेस पर बात करते हुए कहा कि मुझे वापसी करके बहुत अच्छा लग रहा है. मैंने काफी मेहनत की है. मैं इस सीरीज के लिए उत्साहित भी हूं. 

कभी-कभी समय की जरूरत होती है- बुमराह
बुमराह ने कहा कि मैंने कभी भी नकारात्मक नहीं सोचा. मैं चोटिल हुआ जब से ही इसके समाधान पर काम करने लगा. मैंने करियर खत्म हो गया ऐसी विचारधारा को कभी पनपने ही नहीं दिया. और जब इस समस्या का समाधान मिल गया तो मैंने अच्छा महसूस किया. फोक्स होकर इस पर काम किया. मुझे एनसीए में बाकी खिलाड़ियों से भी मिलकर काफी अच्छा लगा. क्योंकि कभी कभी स्थितियां आपके नियंत्रण में नहीं होती है. ऐसे में अपने शरीर को समय देने की जरूरत होती है. बता दें बुमराह ने टीम इंडिया से आखिरी मैच 25 सितंबर 2022 को खेला था.