तो क्या अभी भी सक्रिय है आनंदपाल गैंग के बदमाश, 75.5 लाख रुपए की डकैती में 4 गिरफ्तार

FirstIndia Correspondent Published Date 2017/06/30 21:29

हनुमानगढ़। हाल ही में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल को भले ही पुलिस ने मार गिराया हो, लेकिन प्रदेश में अभी भी आनंदपाल गैंग के बदमाश सक्रिय हैं। पुलिस ने डकैती के एक मामले में आनंदपाल गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने 75.5 लाख रुपए की डकैती को अन्जाम दिया है। हनुमानगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक यादराम फांसल ने आज पुलिस भादरा पुलिस थाने में आयोजित प्रेसवार्ता में ये जानकारी दी। 


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने आज बदमाशों के सम्भावित स्थानों पर दबिश देकर 75.5 लाख रुपए की डकैती की वारदात का पर्दाफाश कर कुख्यात अपराधी आनन्दपाल गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें रामस्वरूप पुत्र ओमप्रकाश जाति कुम्हार निवासी करणपुरा पुलिस थाना भादरा, मनोज कुमार पुत्र दारा सिंह पूनियां जाति जाट निवासी वार्ड नं. 5 हाथीपुराबास भादरा, मनोज कुमार खेमका पुत्र पूनमचन्द जाति महाजन निवासी साहवा बस अड्डा के पास भादरा, सुनिल कुमार पुत्र विजय सिंह सिद्धू जाति जाट निवासी ढ़ाबी खुर्द पुलिस थाना भट्टू कलां जिला फतेहाबाद (हरियाणा) को गिरफ्तार किया गया है


पुलिस के मुताबिक, 29 नवम्बर 2016 को बालाजी एसोसिएट भादरा के प्रोपराईटर विकास कुमार ने पुलिस थाना भादरा में एक रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें बताया गया कि उनकी फर्म के माल विक्रय राशि 75.5 लाख रुपए बैंक में जमा करवाने के लिये दिनांक 27 नवम्बर को रात्रि करीब 10 बजे दो बैगों में भरकर दिल्ली से बस से रवाना होकर दिनांक 28 नवम्बर 2016 को करीब रात सवा 2 बजे पुराने बस स्टेण्ड भादरा आए। ढ़ाबे पर चाय पीकर घर के लिये रवाना होकर थोड़ी दूर गली में पहूंचने पर पीछे से एक गाड़ी आई, जिसमें से 3-4 व्यक्तियों ने उतरकर उन्हें घेर लिया। इसके बाद उनके पास से 75.5 लाख रुपए का बैग लेकर फरार हो गए।


पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल की और स्पेशल टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की। इस मामले में पुलिस ने सुनिल उर्फ सन्नी गोदारा निवासी कीकराली को गिरफ्तार किया गया, जिससे पूछताछ की तो जानकारी मिली कि आनन्दपाल गिरोह के लोग सुनिल उर्फ गोलिया व हनुमानगढ़, सिरसा जिले के अन्य लोगो के पास फरारी काट रहे हैं, जो लूट, डकैती के अपराध कर सकते हैं। इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने आनन्दपाल गिरोह के लोगों के बारे में जानकारी करने एवं इस घटना का पर्दाफाश कर संलिप्त लोगों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये थे।


पुलिस अब गिरफ्तार किए गए इन चारों बदमाशों से वारदात में छीने हुए रुपए, मोबाईल फोन के सिम व बेटरियों तथा घटना में इस्तेमाल किए गए वाहनों व हथियारों तथा फरार आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है। अभी तक इन्होंने छीने हुए रुपए में से 20-25 लाख रुपए अपने आका गैगस्टर आनन्दपाल सिंह को देना तथा अन्य लोगों को देना बताया है, जिनकी गतिविधियों व ठिकाने की जानकारी के प्रयास जारी है।

 

Hanumangarh Bhadra Rajasthan Anand Pal Singh Police Encounter Arrest Robbery Rajasthan News

  
First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in