'अनुपमा' से हर दिल अजीज बनी टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को इस मुकाम तक पहुंचने में लग गए पूरे 22 साल

मुंबई : स्टार प्लस के सुपर पापुलर शो अनुपमा से जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुकीं टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली अब एक घरेलू नाम बन गई हैं। बता दें रूपाली गांगुली शो में टाइटिलर की भूमिका निभाती हैं। यह शो 2020 में शुरू हुआ था और तब से यह शो बुलंदियों पर है और हर नए हफ्ते टीआरपी चार्ट्स पर नंबर एक की पोजीशन पर रूल करता है। 

ऐसे में शो के बारे में बात करते हुए रूपाली ने अपने दिल की बात कहीं, "मुझ पर विश्वास करने के लिए और हमें ढालने में मदद करने के लिए मैं राजन शाही का आभार जाहिर करना चाहती हूं। आज मैं जिस जगह पर हूं, वहां पहुंचने में मुझे 22 साल लग गए। मेरा एक दूसरे से विभिन्न शैलियों के साथ कई शो का हिस्सा होने की ये यात्रा एक रोलरकोस्टर राइड रही है। लोग मुझे मेरे असली नाम से बुलाने के बजाय अक्सर मुझे अनुपमा कहते हैं, जिससे मुझे गर्व महसूस होता है। मैं हर नए दिन को आशावाद और जोश के साथ जीने के लिए मोटिवेटेड और इंस्पायर्स  महसूस करती हूं क्योंकि मेरे लिए दर्शकों का जबरदस्त प्यार और समर्थन है।"

अनुपमा स्टार प्लस पर एक इंडियन हिंदी लैंगुएज टेलीविजन ड्रामा सीरीज है। यह शो डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित है।