मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलीन फर्नांडिस को मिली दुबई जाने की इजाजत

मुंबई: 200 करोड़ के सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) खबरों में बनी हुईं हैं. एक्ट्रेस को आज इस मामले में बड़ी राहत मिली है. दरअसल जैकलीन ने एक याचिका दायर कर कोर्ट से दुबई जाने की इजाजत मांगी थी, और कोर्ट ने उन्हें दुबई जाने की अनुमति दे दी है.

बता दें कि जैकलीन को दुबई में पेप्सिको इंडिया सम्मेलन में शामिल होना है. ये इवेंट 29 फरवरी को है. जैकलीन ने कोर्ट में दायर किए गए अपने आवेदन में कहा था कि उन्हें दुबई में कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए इनवाइट किया गया है. वहीं कोर्ट में आज जैकलीन की याचिका पर सुनवाई हुई, जिसके बाद उन्हें दुबई जाने की इजाजत दे दी गई.

हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट ने एक्ट्रेस को राहत देते हुए कुछ शर्ते भी रखीं हैं, जिसके मुताबिक विदेश यात्रा के दौरान जैकलीन फर्नांडिस जहां रहेगी उसकी जानकारी देनी होगी.

बता दें कि इससे पहले पिछले साल दिसंबर महीने में भी जैकलीन ने अपने परिवार से मिलने के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन, फिर उन्होंने विदेश जाने की अनुमति की अपनी याचिका वापस ले ली थी. बताते चलें कि जैकलीन फर्नांडीज ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी हैं, लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की ओर से जैकलीन फर्नांडीज की जांच की जा रही है और अबतक ईडी कई बार एक्ट्रेस से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है.