कपिल देव के बयान पर जड़ेजा ने दी प्रतिक्रिया, कहा- कोई भी खिलाड़ी टीम में अहंकारी नहीं

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत तीन मैच की वनडे सीरीज खेल रहा हैं. पहले मैच में भारत को जीत मिली थी जबकि दूसरे मैच में मेजबान टीम ने जीत हासिल कर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली हैं. तीन मैच की सीरीज के दूसरे मुकाबले में मिली हार के बाद भारत की आलोचना हो रही हैं. 

इसी कड़ी में बयान देते हुए पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने टीम इंडिया के मौजूदा खिलाड़ियों को अहंकारी बता दिया था. जिसपर अब रवींद्र जड़ेजा ने जवाब देते हुए कहा कि ऐसे बयान तब सामने आते हैं जब हम एक या 2 मैच हार जाते हैं. रवींद्र जडेजा ने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे उनके इस बयान के बारे में अधिक कुछ नहीं पता. ना ही मैं सोशल मीडिया पर ऐसी चीजें सर्च करता हूं. 

हालांकि सभी की अपनी-अपनी राय है. ऐसा कुछ नहीं है. कोई भी खिलाड़ी टीम में अपनी जगह को लेकर बिल्कुल भी उसे हल्के में नहीं ले रहा हैं. हर खिलाड़ी अपने खेल का आनंद लेने के साथ लगातार कड़ी मेहनत कर रहा है. और मौका मिलने पर 100 फीसदी देने की कोशिश कर रहा है.

कोई भी खिलाड़ी टीम में अहंकारी नहीं- जड़ेजा
रवींद्र जडेजा ने आगे कहा कि जब भी भारतीय टीम कोई मुकाबला हारती है तो इस तरह के सवाल उठाने लगते हैं. तो ऐसे में बता देने चाहता हूं कि कोई भी हल्के में नहीं ले रहा हैं. सभी खिलाड़ी अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं. कोई भी खिलाड़ी टीम में अहंकारी नहीं है. हम देश के लिए खेलने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. यहां पर किसी का कोई व्यक्तिगत एजेंडा नहीं है.