मोस्ट वॉन्टेड पपला गुर्जर गिरफ्तार, बहरोड़ थाने में फायरिंग कर हो गया था फरार

मोस्ट वॉन्टेड पपला गुर्जर गिरफ्तार, बहरोड़ थाने में फायरिंग कर हो गया था फरार

जयपुर: बहरोड़ थाने में बदमाशों द्वारा फायरिंग कर लॉकअप से फरार (Absconding) हुआ राजस्थान और हरियाणा का मोस्ट वांटेड शातिर बदमाश विक्रम उर्फ पपला गुर्जर गिरफ्तार हो गया है. पपला गुर्जर को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पकड़े जाने की सूचना मिली है. जयपुर रेंज की पुलिस टीम ने गुर्जर को गिरफ्तार किया है. डीजीपी एम.एल.लाठर इस मामलो को लेकर प्रेस वार्ता करेंगे. पुलिस लंबे समय से पपला गुर्जर को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही थी. राजस्थान में पपला गुर्जर पर 1 लाख तो हरियाणा में 3 लाख रुपए का इनाम घोषित था. 

इससे पहले हाल ही में पपला उर्फ विक्रम गुर्जर को फरार कराने के साजिशकर्ता एवं मुख्य आरोपी तथा 50000 रुपए के इनामी बदमाश धर्मवीर गुर्जर को हरियाणा के महेंद्रगढ़ से गिरफ्तार किया गया था. धर्मवीर गुर्जर कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर को फरार कराने के मामले में मुख्य आरोपी है और इसी ने गिरोह के सभी सदस्यों को पुलिस थाने पर हमला करने के लिए उकसाया था. एसओजी ने थाने पर हमला कराने के षडयंत्र व हमले में शामिल कई अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

कौन है पपला गुर्जर?
गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में कुख्यात है. तीनों राज्यों की पुलिस के लिए यह सिरदर्द बना हुआ था.  गैंगस्टर पपला गुर्जर राजस्थान में बहरोड़ थाना पुलिस ने पकड़ा था. तब पपला के साथियों ने एके-47 सहित अन्य खतरनाक हथियारों से थाने पर धावा बोलकर पपला को छुड़ा लिया था. इसके बाद से पपला गुर्जर फरार चल रहा था. पुलिस की टीमें उसकी तलाश में दिन-रात एक किए हुए थे. 
 

और पढ़ें