यूनिक टॉवर में हुई श्वेता तिवाड़ी हत्याकांड में ससुर ने लगाया दामाद पर मर्डर का आरोप

यूनिक टॉवर में हुई श्वेता तिवाड़ी हत्याकांड में ससुर ने लगाया दामाद पर मर्डर का आरोप

यूनिक टॉवर में हुई श्वेता तिवाड़ी हत्याकांड में ससुर ने लगाया दामाद पर मर्डर का आरोप

जयपुर: यूनिक टॉवर में हुई श्वेता तिवाड़ी हत्याकांड में नया मोड़ आया है. मृतका के परिजनों ने कानपुर से जयपुर पहुंचकर पुलिस को बयान दिया है. बयान में परिजनों ने बताया कि दामाद रोहित और बेटी श्वेता के बीच अनबन चल रही थी. दामाद रोहित ससुराल की संपत्ति पर अपना हक जमाना चाह रहा था. मृतका श्वेता के केवल दो बहने है ऐसे है में भाई नहीं होने की वजह से रोहित के मन में लालच आ गया. श्वेता के परिजनों ने दामाद रोहित पर ही हत्या का आरोप लगाया है. साथ ही दामाद के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा दी. वहीं पुलिस मृतका के 21 महीने के बेटे की तलाश में जुटी हुई है. सूत्रों के अनुसार अपहरण और हत्या के इस मामले में जयपुर पुलिस शाम तक बड़ा खुलासा कर सकती है.

पुलिस को मौके पर घरेलू चाकू और रस्सी पड़ी मिली:
इससे पहले  मंगलवार को उस समय हडकंप मच गया जब फ्लैट में रहने वाली एक महिला की गला रेंतकर हत्या कर दी. वारदात के बाद से घर में मौजूद 2 साल का बेटा भी लापता है. डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट में बैड पर महिला का शव पड़ा था. लेकिन मासूम बेटा गायब था. पुलिस को मौके पर घरेलू चाकू और रस्सी पड़ी मिली है. वहीं, खून से सना एक टेडीबीयर भी पुलिस ने मौके से बरामद किया है. 

हत्या और आपहरण में किसी परिचित का हाथ होने की शंका: 
पुलिस की सूचना पर एफएसएल व डॉग स्क्वॉड भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जमा किये. पुलिस ने शव को मोर्चरी पहुंचाया है. वहीं, मासूम बच्चे की तलाश शुरु कर दी है. इसके लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. इस हत्या और आपहरण में किसी परिचित का हाथ होने की शंका के बीच अब खुद रोहित पर ही आरोपों ने केस में नया मोड़ ला दिया है. पति और परिजनों द्वारा दी गई जानकारी पर मामले में जांच की जा रही है. मृतका के पिता के आरोप पर भी पड़ताल की जा रही है. पुलिस का फोकस सबसे पहले बच्चे को तलाश करने पर है.
 

और पढ़ें