Jaipur News: नामी अस्पताल के मालिकों को फोन कर रंगदारी मांगने के मामलों का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार; मास्टरमाइंड खुशबू को चुनाव के लिए चाहिए थे पैसे

जयपुर: राजधानी जयपुर में गैंगस्टर लॉरेंस के नाम से दो नामी डॉक्टरों को अमेरिका व इंग्लैंड से धमकी देकर 50-50 लाख रुपए की रंगदारी वसूलने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. वारदात की मास्टरमाइंड जयपुर में मालवीय नगर की रहने वाली एक लड़की है खुशबू उर्फ खुशी चेलानी. 

जयपुर की रहने वाली खुशबू ने अपने परिचित और पटियाला जेल में बंद चल रहे लारेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रविंद्र उर्फ काली शूटर से संपर्क किया. इसके बाद विदेशों में बैठे बदमाशों के जरिए रंगदारी के लिए धमकियां दिलवाई. धमकियों से घबराए डॉक्टरों ने जब बजाज नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. इसके बाद पुलिस टैक्नीकल सेल की मदद से आरोपियों तक पहुंची. और जयपुर में मौजूद खुशबू चेलानी उर्फ खुशी, पटियाला जेल में बंद रविंद्र उर्फ काली शूटर और संगरिया, हनुमानगढ़ के रहने वाले गुर्गे राहुल उर्फ मिनी पेट्रोल व हर्ष भादू को गिरफ्तार कर लिया. 

 

राजनीति में कदम जमाने के लिए रुपयों की जरुरत की वजह से अपराध का रास्ता चुना:
पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ के मुताबिक गैंग की मास्टरमाइंड खुशबू उर्फ खुशी राजनीति में कदम जमाने के लिए रुपयों की जरुरत की वजह से अपराध का रास्ता चुना. वह सामान्य परिवार की लड़की है. वह जयपुर के दोनों नामी डॉक्टर एसएस अग्रवाल और डॉक्टर सुनीत शाह को जानती थी. ऐसे में उन्हें अमीर मानते हुए खुशबू ने दोनों को टारगेट किया. पुलिस कमिश्नर के मुताबिक खूशबू का पहले का कोई आपराधिक रिकॉर्ड सामने नहीं आया है. वहीं काली शूटर के खिलाफ कई गंभीर आपराधिक केस दर्ज है. इसी तरह से जयपुर के डॉक्टरों की रैकी करने जयपुर पहुंचे दोनों गिरफ्तार बदमाशों की कुंडली भी खंगाली जा रही है.