Jaipur News: पत्नी गई हुई थी पीहर पीछे से पति की मौत, परिजनों ने बिना सूचना के कर दिया अंतिम संस्कार; पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

जयपुर: राजधानी के तूंगा थाना इलाके में फंदा लगाकर युवक के सुसाइड मामले में नया मोड़ आ गया है. पत्नी पीहर गई हुई थी और पीछे से पति की मौत हो गई थी. उसके परिजनों ने बिना पत्नी को सूचना दिए उसका अंतिम संस्कार कर दिया. यह घटना तूंगा थाना इलाके की है. 

पीहर से वापस ससुराल लौटने पर पत्नी को घटना की जानकारी मिली तो उसके होश उड़ गए. उसके बाद उसने तूंगा थाने पर पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही कुछ लोगों पर पति की हत्या करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसके पति को कोई बीमारी नहीं थी और ना ही एक्सीडेंट हुआ है. 

 

उसने बताया कि ऐसी कोई वजह नहीं है कि पत्नी को जानकारी दिए बिना और बिना विधि विधान से जल्द अंतिम संस्कार कर दिया जाए. अब तूंगा थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि चरणगढ दवपुरा तूंगा निवासी बाबूलाल गुर्जर (32) की हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है. उसकी पत्नी संतरा देवी ने परिवार के सदस्यों पर ही गला घोंटकर मारने का आरोप लगाया है.