रिश्तों का कत्ल: भतीजे ने चाचा की हत्या कर शव को जंगल में गाड़ा, ग्रामीणों ने 2 को दबोचा, 2 फरार

रिश्तों का कत्ल: भतीजे ने चाचा की हत्या कर शव को जंगल में गाड़ा, ग्रामीणों ने 2 को दबोचा, 2 फरार

जयपुर: राजधानी के भांकरोटा थाना क्षेत्र में रिश्तों के कत्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसको सुन कर हर कोई दंग रह गया. भतीजे ने चाचा की हत्या कर शव को नाईवाला जंगलों में गाड़ दिया. शव को गाड़ते हुए देख ग्रामीणों ने शोर मचा दिया. इस ग्रामीणों ने दो युवकों को मौके पर ही दबोच लिया जबकि 2 भागने में कामयाब हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया. 

प्रारम्भिक जानकारी में सामने आया कि मंगलवार को शराब पार्टी के दौरान हुए विवाद के बाद भतीजे ने चाचा की हत्या की थी. पुलिस ने खबर लिखे जाने तक मृतक का शव जमीन से बाहर नहीं निकाला. मृतक के परिजनों के आने के बाद शव बाहर निकाला जाएगा. शव की निगरानी के लिए मौके पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. 

पुलिस आज कानूनी प्रक्रिया पूरी कर शव को गड्ढे से बाहर निकालेगी:
मिली जानकारी के अनुसार भतीजे राज अग्रवाल ने दोस्तों के साथ मिलकर पहले चाचा सिरसी रोड स्थित मानस नगर निवासी शशि अग्रवाल की हत्या की और फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए यहां आए थे. शशि पोर्ट ब्लेयर में व्यवसाय करता था. उसके भाई भी वहीं रहते हैं. पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है. अब पुलिस आज कानूनी प्रक्रिया पूरी कर शव को गड्ढे से बाहर निकालेगी. इसकी वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी. वहीं फरार आरोपियों की तलाश जारी हैं. 


 

और पढ़ें