Jaipur News: नाइट क्लबों में खुलेआम उड़ाई जा रही नियमों धज्जियां, फर्स्ट इंडिया के रियलिटी चेक की तस्वीरों में साफ आया नजर; आखिर कब इन बड़े नाइट क्लबों पर जयपुर पुलिस लेगी एक्शन ?

जयपुर: राजधानी जयपुर में अधिकांश क्लब्स में नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है. फर्स्ट इंडिया ने नाइट क्लब्स की लाइव तस्वीरें दिखाई है. फर्स्ट इंडिया के रियलिटी चेक में तस्वीरें साफ नजर आई हैं. नाइट क्लबों के सुबह तक संचालित होने की तस्वीरें सामने आई है. ऐसे में आखिर क्या हुआ जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ का वादा? आखिर कब इन बड़े नाइट क्लबों पर जयपुर पुलिस एक्शन लेगी? 

हालांकि जयपुर पुलिस ब्लैक आउट और बुर्ज क्लब में पहुंची. लेकिन अधिकांश क्लब्स में उसके बाद भी नियमों की धज्जियां उड़ाई जाती रही. ऐसे में क्या कमिश्नर जोसेफ के आदेश नहीं कर रहे काम? क्यों काफी मशक्कत के बाद भी जपयुर पुलिस काफी क्लब्स बंद नहीं करवा पाई. ऐसे में अब DGP उमेश मिश्रा को दखल करना होगा. 

 

देर रात फर्स्ट इंडिया के रियलिटी चेक के दौरान कैमरे में सच कैद हुआ. करीब दो घंटे की भारी जद्दोजहद के बाद फर्स्ट इंडिया की टीम बुर्ज क्लब पहुंची. क्लब पहुंचने पर फर्स्ट इंडिया के कैमरे में क्लब की वास्तविक स्थिति कैद हुई. क्लब की कुर्सियों के नीचे लोग मुहं छिपाते नजर आए. अब देखना यह है कि क्या प्रशासन रद्द करेगा बुर्ज क्लब का लाइसेंस? 

एक व्यक्ति से 5 रुपए तक चार्च लिया जा रहा था:
वहीं कल फ्रेंडशिप डे के कारण क्लबों में एंट्री फीस भी आसमान पर रही. एक व्यक्ति से 5 रुपए तक चार्च लिया जा रहा था. रात तीन बजे तक स्पेशल पार्टी चलने का दावा किया जा रहा है. हालांकि फर्स्ट इंडिया की खबर के असर के चलते पुलिस की कार्रवाई से अधिकतर नामी क्लब बंद हुए. जारजा, HOP सहित अधिकतर क्लब बंद हुए तो वहीं बुर्ज और ब्लैक आउट में पुलिस के छापे पड़े.