जालोर Jalore: पुलिस कांस्टेबल का सोशल मीडिया पर वीडियो कॉल से हनीट्रैप, अश्लील वीडियो वायरल होने पर कांस्टेबल निलंबित

Jalore: पुलिस कांस्टेबल का सोशल मीडिया पर वीडियो कॉल से हनीट्रैप, अश्लील वीडियो वायरल होने पर कांस्टेबल निलंबित

Jalore: पुलिस कांस्टेबल का सोशल मीडिया पर वीडियो कॉल से हनीट्रैप, अश्लील वीडियो वायरल होने पर कांस्टेबल निलंबित

जालोर: जिले में भी अब सोशल मीडिया (social media) के ज़रिए कुछ अनजान लड़कियों द्वारा हनीट्रैप (honeytrap) के मामले सामने आने लगे हैं. जालोर में एक पुलिस कांस्टेबल (police constable) को हनीट्रैप में फंसने के कारण निलंबित (suspended) होना पड़ा. 

दरअसल, पैसे की डिमांड पूरी नहीं करने पर कांस्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल (video viral) कर दिया था जिसके बाद एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने अश्लील वीडियो के मामले को गंभीरता से लेते हुये कांस्टेबल भजनलाल को निलंबित किया. 

जालोर के करड़ा पुलिस थाने में तैनात कांस्टेबल भजनलाल हनीट्रैप का शिकार हो गया. एक अनजान लड़की से सोशल मीडिया पर सम्पर्क होने पर कांस्टेबल और अनजान लड़की के बीच वीडियो कॉल हुआ जिसमें लड़की ने अश्लील वीडियो बना लिया. 

पैसों की डिमांड पूरी नहीं होने पर कांस्टेबल का वीडियो वायरल कर दिया: 
वीडियो में कांस्टेबल और लड़की दोनों अश्लीलता करते दिख रहे हैं. लड़की ने कांस्टेबल से पैसों की डिमांड की लेकिन जब पैसों की डिमांड पूरी नहीं होने पर कांस्टेबल का वीडियो वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. पूरे मामले को एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने गंभीरता से लेते हुये कांस्टेबल को निलंबित किया हैं. 

और पढ़ें