नेपोटिज्म पर अपना दर्द बयां करती नजर आई Janhvi kapoor, कही ये बात

मुंबई : जान्हवी कपूर (Janhvi kapoor) अपने बोल्डनेस के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक स्टार किड होने के बावजूद भी उन्होंने इंडस्ट्री में काफी मेहनत से अपना मुकाम हासिल किया है. इन सब के बावजूद भी उन्हें कभी ड्रेसिंग सेंस तो कभी नेपो किड कहकर ट्रोल किया जाता है. इस बारे में एक्ट्रेस ने मीडिया से बात की और अपना दर्द बयां किया.

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस को नेपोटिज्म पर खुलकर बात करते हुए देखा गया. एक्ट्रेस ने कहा कि अपने काम के लिए हमेशा हमें बहुत मेहनत करनी पड़ती है. लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो बोल देते हैं कि एक्टिंग करना नहीं आती तो क्यों कर रही हो नेपोटिज्म की प्रोडक्ट. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर कोई ये बोले कि आप इस फिल्म में अच्छा कर रही थी दूसरी में भी अच्छा कर सकती थीं तो ये बात मैं पॉजिटिव तरीके से ले सकती हूं.

एक्ट्रेस को ये कहते हुए भी देखा गया कि कई बार मुझे लगता है कि मेरा स्टार किड होना ही मेरे लिए मुसीबत है. मेरी हर फिल्म को एक तय नजरिए से देखा जाता है, मुझे खुशी है कि मैं श्रीदेवी (Sreedevi) की बेटी हूं लेकिन मैंने कभी भी इस बात का घमंड नहीं किया है. मुझे बस अपनी मां जैसी बनना है. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज माही और बवाल में नजर आने वाली हैं.