Jawa 42 Bobber 2023 जल्द होगी लॉन्च, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील के साथ किया टीज़

नई दिल्ली : जावा मोटरसाइकिल्स ने अपनी आगामी 2023 जावा 42 बॉबर मोटरसाइकिल की एक झलक जारी की है, जिसमें इसके पिछले हिस्से का खुलासा किया गया है. टीज़र इमेज के, प्रमुख हाइलाइट्स में आकर्षक मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील शामिल हैं, जो इसके पहले के मॉडल में नहीं थे. हालांकि यह बदलाव ध्यान खींचता है, लेकिन समग्र डिजाइन से प्रतीत होता है कि, इसमें सिंगल-सीट सेटअप, साइड पैनल पर "बॉबर 42" बैजिंग, डुअल एग्जॉस्ट और टर्न इंडिकेटर्स के साथ समान गोलाकार टेल लैंप शामिल हैं.

जावा 42 बॉबर के स्पेसिफिकेशन: 

मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील्स का आना जावा 42 बॉबर के लिए एक महत्वपूर्ण बदलाव है, क्योंकि यह बाइक को अधिक आधुनिक और अपमार्केट लुक देता है. इसके अलावा, इसमें संभवतः पुराने मॉडल के समान ब्रेकिंग और सस्पेंशन हार्डवेयर मिलेगा, जो मूल रूप से 'पेराक' से लिया गया था, हालांकि कुछ रीट्यूनिंग के साथ, इसमें डुअल-चैनल एबीएस के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक मिलेंगे.

2023 जावा 42 बॉबर में एयर-कूल्ड, 334 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन बरकरार रहने की उम्मीद है जो 30.2 एचपी और 32.64 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. यह छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगा. हालांकि निर्माता ने अभी तक लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है, लेकिन टीज़र के जारी होने से पता चलता है कि यह निकट है. वर्तमान पीढ़ी का 42 बॉबर भारत में तीन वेरिएंट में उपलब्ध है और 2.13 लाख रुपये, एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर आता है.