आगरा रोड पर फिर गरजा जेडीए का बुलडोजर, कानोता रेलवे स्टेशन के पास अवैध कॉलोनी पर फिर कार्रवाई

जयपुर: अवैध कॉलोनियों की बसावट के खिलाफ फर्स्ट इंडिया न्यूज की मुहिम पर जेडीए के प्रवर्तन दस्ते ने आज फिर एक्शन लिया. कानोता रेलवे स्टेशन के पास गोर्वधन सिटी के नाम से अवैध कॉलोनी बसाई जा रही थी. इस बारे में फर्स्ट इंडिया न्यूज में खबर प्रसारित होने के बाद 30 नवंबर को जेडीए के प्रवर्तन दस्ते ने कॉलोनी के लिए किए गए निर्माणों को ध्वस्त किया. 

इसके बावजूद अवैध कॉलोनी बसाने के लिए यहां फिर से निर्माण शुरू किए गए. इसकी सूचना मिलने के बाद जेडीए का बुलडोजर आज फिर मौके पर पहुंचा. जेडीए के बुलडोजर ने सड़क व चार दिवारियों के निर्माण ध्वस्त किए. इकोलॉजिकल जोन में नाई की थड़ी लालबास में चार बीघा भूमि पर इमरान नगर के नाम से अवैध कॉलोनी बसाई जा रही थी. पशु हटवाड़ा रोड नाई की थड़ी पर करीब दो बीघा भूमि पर भी अवैध कॉलोनी बसाने की तैयारी थी. 

यही नाई की थड़ी पर चार बीघा भूमि पर मां पुष्पा नगर के नाम से भी अवैध कॉलोनी बसाने की कवायद थी. तीनों स्थानों पर अवैध कॉलोनी के लिए किए गए निर्माण ध्वस्त किए. इसी तरह जेडीए के प्रवर्तन दस्ते ने पृथ्वीराज नगर दक्षिण स्थित शिव वाटिका में अवैध बालकनी को ध्वस्त किया. यहां भूखंड संख्या आई 30 में सड़क की तरफ बालकनी निकाली गई थी.