जीतो अहिंसा रन: मुख्यमंत्री गहलोत ने फ्लैग ऑफ कर धावकों का किया उत्साहवर्धन, कहा-अहिंसा और शांति के रास्ते ही हम आगे बढ़ेंगे

जयपुरः श्री महावीर जैन दिगंबर विद्यालय से जीतो अहिंसा रन का आयोजन हुआ. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फ्लैग ऑफ कर धावकों का उत्साहवर्धन किया. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि अहिंसा और शांति के रास्ते ही हम आगे बढ़ेंगे. भगवान श्री महावीर और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के अहिंसा, शांति और सत्य के आदर्श आज भी प्रासंगिक है. 

हम सभी को उनके बताए रास्तों पर चलना चाहिए. उनके संदेशों को जन-जन तक पहुंचाना चाहिए. हमें मैराथन जैसी गतिविधियों में हिस्सा लेकर जीवन में अहिंसा का प्रण लेना चाहिए. अहिंसा एवं शांति के रास्ते से ही भारत आगे बढ़ रहा है. मुख्यमंत्री गहलोत ने जीतो कनेक्ट 2023 के पोस्टर का विमोचन भी किया.

आपको बता दें कि जैन समाज की ’अहिंसा रन’ को मुख्यमंत्री गहलोत ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने संबोधन में कहा कि राजस्थान एकमात्र राज्य जहां पर शांति-अहिंसा का विभाग बनाया हुआ. जीतो रन आयोजित किया. उनको बधाई हो धन्यवाद दूंगा. जहां शांति होती है वहीं गांव व प्रदेश आगे बढ़ता.