Jhunjhunu: घर में घुसकर 14 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, भाई दो घंटे तक करता रहा दरवाजा खोलने की मिन्नतें

Jhunjhunu: घर में घुसकर 14 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, भाई दो घंटे तक करता रहा दरवाजा खोलने की मिन्नतें

झुंझुनूं: जिले के चिड़ावा थाना इलाके में एक 14 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. यही नहीं आरोपी ने पीड़िता के भाई की मिन्नत पर भी दो घंटे तक कमरे का दरवाजा नहीं खोला और नाबालिग से दुष्कर्म करता रहा. बिना मां-बाप के भाई बहनों को जान से मारने की धमकी दी तो-तीन दिन तक दोनों सहमे हुए रहे. लेकिन बाद में वे हिम्मत करके थाने पहुंचे और न्याय की गुहार के साथ-साथ सुरक्षा की गुहार लगाई. 

चिड़ावा सीआई भगवानसहाय मीणा ने भी मामला सामने आने के बाद पूरे थाने की पुलिस को आरोपी के पीछे लगाया. ओजटू, लांबा गोठड़ा, अड़ूका समेत करीब आधा दर्जन संदिग्ध जगहों पर छापेमारी कर आरोपी को महज 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया. थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने बताया कि एक 19 वर्षीय युवक ने रिपोर्ट दी कि तीन अगस्त को रात के समय उसकी बहन घर पर अकेली थी. निजामपुरा तन ओजटू निवासी 19 वर्षीय सोमेश नायक ने आकर उसकी बहन को जान से मारने की धमकी देकर बंधक बनाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वह जब घर आया तो कमरा बंद था और उसकी बहन चिल्ला रही थी. उसने करीब दो घंटे तक दरवाजा खटखटाया और आरोपी के सामने उसकी बहन को छोड़ने की मिन्नत की. लेकिन आरोपी ने नहीं छोड़ा. इसके बाद वह अपनी बड़ी बहन और जीजा को बुलाने चला गया. जब वापिस आया तो आरोपी जा चुका था. 

आरोपी घटना के बाद से उसे जान से मारने की धमकी देता रहा: 
आरोपी घटना के बाद से उसे जान से मारने की धमकी देता रहा. उसके मां-बाप नहीं है. वह और उसकी बहन घर में अकेले रहते है. इसलिए वह डरा हुआ था. लेकिन तीन दिन बाद उसने चिड़ावा थाने में रिपोर्ट दी. जिसमें आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के अलावा अपनी और बहन की सुरक्षा मांगी. पुलिस ने रिपोर्ट मिलने के साथ ही आधा दर्जन गांवों में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सीआई ने बताया कि जल्द से जल्द मामले का कोर्ट में चालान पेश कर आरोपी को न्यायालय से कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. 

और पढ़ें