Jhunjhunu News: फसल में स्प्रे छिड़काव से नाबालिग छात्रा की मौत मामला, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को किया सुपुर्द

झुंझुनूं: जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के हमीरवास गांव में खेतो में फसलों में स्प्रे छिड़काव के दौरान तबियत बिगड़ने से एक नाबालिग छात्रा की मौत होने का मामला सामने आया है. 

आपको बता दें कि बीते रोज हमीरवास गांव में एक परिवार के कुछ लोग कपास की फसल में स्प्रे का छिड़काव कर रह थे. उसी दौरान मौके पर मौजूद परिवार की एक 17 वर्षीय किशोरी की स्प्रे के पॉइजन से तबियत बिगड़ गई. परिजन नाबालिग को ईलाज के लिए चिड़ावा अस्पताल लेकर पहुंचे. चिड़ावा से नाबालिग को झुंझुनू रैफर कर दिया गया. झुंझुनू में भी नाबालिग की तबियत में कोई सुधार ना होने पर उसे जयपुर के लिए रैफर कर दिया गया. 

 

जयपुर जाने के दौरान बिच रास्ते में नाबालिग की मौत हो गई. पुलिस को मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाबालिग के शव को सूरजगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. आज शनिवार को सूरजगढ़ सीएचसी की मॉर्चरी में पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराने के  बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. थाना अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया की नाबालिग छात्रा के परिजनों से मिली रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी अनुसंधान शुरू कर दी है.