सुसाइड से पहले Jiah Khan ने लेटर में लिखा था अपना दर्द, कही थी हैरत भरी बातें

मुंबई : जिया खान (Jiah Khan) सुसाइड केस के 10 साल बाद आज कोर्ट का फैसला आने वाला है. ऐसे में सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को या तो सजा दी जाएगी या फिर मामले से बरी किया जाएगा. 3 जून 2013 को सुसाइड से पहले एक्ट्रेस ने एक बड़ा सुसाइड नोट लिखा था जो 6 पन्ने का था और उसमें उन्होंने कहा था कि तुम्हारी जिंदगी लड़कियां और पार्टी थी और मेरी जिंदगी सिर्फ तुम.

Jiah Khan Khan Letter

जिया ने जो लेटर लिखा था उसमें टॉर्चर करने रेप करने और मेंटली परेशान करने की बातें लिखी हुई थी. बातों को पढ़कर समझा जा सकता है कि वह प्यार में पूरी तरह से टूट चुकी थी और बुरा महसूस कर रही थी.

Jiah Khan Khan Letter 2

एक्ट्रेस ने अपने लेटर में लिखा था मुझे नहीं पता है तुमसे कैसे कहूं लेकिन मैं फिर भी बोल रही हूं कि मैं अपना सब कुछ खो चुकी हूं मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा है. मैं तुम्हारे प्यार में पूरी तरह से खो चुकी हूं लेकिन उसके बाद भी तुम मुझे टॉर्चर कर रहे हो. इतना प्यार और केयर किसी को नहीं दी जितना तुम्हें किया है. मुझे प्रेगनेंट होने डर लगता था फिर भी मैंने वह दर्द सह जो तुम मुझे रोज दिया करते थे.

Jiah Khan Khan Letter 3

एक्ट्रेस ने लिखा था मैं नहीं जानती भगवान ने हमें क्यों मिलाया है लेकिन इतना पेन, रेप और टॉर्चर झेलने के बाद मुझे लगता है कि मैं ये सब डिजर्व नहीं करती हूं. तुम्हारी और से कभी भी प्यार नहीं दिखा तुमने मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से टॉर्चर किया है तुम्हारी जिंदगी पार्टी और लड़कियां हैं और मेरी जिंदगी सिर्फ तुम थे.